Create

दिनेश कार्तिक ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 में मिली जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस की दिनेश कार्तिक ने तारीफ की
भारतीय टीम के खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस की दिनेश कार्तिक ने तारीफ की

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले (IND vs SL) में मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कार्तिक ने कहा है कि हर्षल पटेल (Harshal Patel) को डेथ ओवरों का गेंदबाज माना जाता है लेकिन ये देखकर अच्छा लगा कि उन्होंने पावरप्ले में भी शानदार गेंदबाजी की।

भारतीय टीम ने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 199 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इस दौरान इशान किशन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 56 गेंद पर 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 89 रन बनाए। इस बड़े टार्गेट के सामने श्रीलंका की टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई। टीम 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने जीत में अपना योगदान दिया - दिनेश कार्तिक

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने पहले टी20 में भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

हर्षल पटेल को पावरप्ले में गेंदबाजी करते हुए देखकर मुझे काफी अच्छा लगा। वेंकटेश अय्यर ने भी अपना पहला ओवर काफी अच्छा डाला। जडेजा काफी अच्छे लय में दिखे। वहीं युजवेंद्र चहल ने अपने स्पेल के दौरान दो मौके बनाए। भारतीय टीम के लिए ये चीजें काफी अच्छी हुईं। अगर भुवनेश्वर कुमार की बात करें तो जब भी थोड़ा-बहुत स्विंग होता है तो वो काफी बेहतरीन बॉलिंग करते हैं। साउथ अफ्रीका में उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन यहां पर आकर उन्होंने दिखाया कि वो क्यों एक वर्ल्ड क्लास बॉलर हैं। उनकी गेंदबाजी काफी शानदार रही।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment