Create
Notifications

दिनेश कार्तिक ने बताया कि मैनचेस्टर टेस्ट मैच क्यों कैंसिल करना पड़ा

Australia v India - ODI: Game 1
Australia v India - ODI: Game 1
SENIOR ANALYST

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर टेस्ट मैच कैंसिल होने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैंने कुछ खिलाड़ियों से बात की थी और वो रात को तीन बजे तक सो नहीं पाए थे और इन्हीं सब वजहों से मैच को कैंसिल करना पड़ा।

स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने मैनचेस्टर टेस्ट मैच कैंसिल होने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैंने कुछ भारतीय खिलाड़ियों से बात की थी। लगभग सभी मुकाबले आखिर तक गए थे और वे सभी काफी थके हुए हुए थे। उनके पास एक ही फिजियो भी बचा था,जबकि दो होने चाहिए थे। इसी वजह से एक फिजियो के ऊपर काफी भार आ गया। अब उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से मुश्किलें बढ़ गईं।

कोरोना वायरस की वजह से मैनचेस्टर टेस्ट मैच हुआ कैंसिल

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने मैनचेस्टर टेस्ट में खेलने से मना कर दिया और इसी वजह से इस मैच को कैंसिल कर दिया गया। खबरों के मुताबिक कई भारतीय खिलाड़ियों ने इस टेस्ट मैच में खेलने को लेकर चिंता जाहिर की थी। बीसीसीआई से बातचीत में उन्होंने मैनचेस्टर टेस्ट मैच में खेलने को लेकर दुविधा जताई थी।

टीम इंडिया के असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस टेस्ट मैच पर संकट के बादल मंडराने लगे थे। हालांकि सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन इसके बावजूद खिलाड़ी कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे।

19 सितंबर से आईपीएल का भी आयोजन होने वाला है और उसके कई दिग्गज खिलाड़ी इस टेस्ट सीरीज में खेल रहे हैं। ऐसे में शायद बीसीसीआई भी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now