Create
Notifications

दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम को टी20 सीरीज में मिली जीत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से मिली जीत को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सभी खिलाड़ियों ने इस सीरीज को जीतने के लिए संघर्ष किया उससे मैं काफी खुश हूं।

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टी20 मुकाबले जीते थे और तीसरा मैच वो हार गए। इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। अब दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी।

मुझे टीम के हर एक प्लेयर पर गर्व है - दिनेश कार्तिक

टी20 सीरीज में मिली जीत से दिनेश कार्तिक काफी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा 'दो शानदार जीत और आज टीम ने जबरदस्त मुकाबला किया। जिस तरह से हर एक प्लेयर ने सीरीज को जीतने के लिए कड़ी चुनौती पेश की उससे मैं काफी गर्व महसूस कर रहा हूं।'

𝐂𝐇𝐀𝐌𝐏𝐈𝐎𝐍𝐒 🏆2 excellent wins & a superb fight today. Proud of the way each one of us fought for this series win.#ENGvIND https://t.co/WG96lHlpKp

आपको बता दें कि नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को 17 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 215 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 198 रन ही बना पाई। भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव ने जबरदस्त शतक लगाया लेकिन बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिलने की वजह से टीम को जीत नहीं दिला सके। इस हार के बावजूद भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है।

दिनेश कार्तिक के परफॉर्मेंस की बात करें तो वो तीसरे टी20 मुकाबले में ज्यादा रन नहीं बना सके और ना ही दूसरे मैच में बड़ा स्कोर बना पाए थे। कार्तिक को फिनिशर के तौर पर टीम में लाया गया था लेकिन वो मैच को फिनिश नहीं कर पाए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...