Create

दिनेश कार्तिक ने भारतीय फैंस से की खास अपील, टीम की आलोचना नहीं करने की बात कही

भारतीय टीम की लगातार दो हार के बाद फैंस काफी निराश हैं
भारतीय टीम की लगातार दो हार के बाद फैंस काफी निराश हैं
reaction-emoji
सावन गुप्ता

विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को मिली दूसरी हार के बाद फैंस से खास अपील की है। उन्होंने कहा है कि फैंस को टीम की ज्यादा आलोचना नहीं करनी चाहिए और मुश्किल वक्त में प्लेयर्स का साथ देना चाहिए।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा कि खिलाड़ी भी इंसान ही हैं और उनसे इस तरह की गलतियां हो सकती हैं। कार्तिक के मुताबिक भारतीय खिलाड़ी लगातार मुकाबले खेलते हैं और इसी वजह से उनके ऊपर काफी दबाव रहता है। उन्होंने कहा,

जब आप ड्रेसिंग रूम में वापस जाएंगे तो खुद से काफी सारे सवाल पूछेंगे। आपके अंदर कई तरह की चीजें चल रही होंगी। मैं यही चाहता हूं कि सारे सपोर्ट्स टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रति सहानभूति रखें। क्योंकि खिलाड़ी 19 मई को भारत से निकले थे और अब नवंबर आ गया है। हर एक दिन बेहद दबाव वाला होता है।

भारतीय टीम लगातार दो मुकाबले टी20 वर्ल्ड कप में हार चुकी है

आपको बता दें कि भारत को न्यूजीलैंड के हाथों आठ विकेटों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए टीम निर्धारित 20 ओवरों में सिर्फ 110 रन ही बना पाई और जवाब में कीवी टीम ने इस लक्ष्य को आसानी से 15वें ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

भारतीय टीम की दो मैचों में ये लगातार दूसरी हार है और अब उनके ऊपर टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। टीम अब अगर अपने बचे हुए तीनों मुकाबले जीत भी ले तब भी उनके अंतिम 4 में पहुंचने की संभावनाएं बहुत कम हैं। भारतीय टीम का परफॉर्मेंस काफी निराशाजनक रहा है और कोई भी खिलाड़ी लय में नहीं दिखा है। इसी वजह से फैंस टीम की काफी आलोचना कर रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...