दिनेश कार्तिक ने भारत की वर्तमान वनडे टीम को लेकर दिया चौंकाने वाला बड़ा बयान

India Cricket WCup
भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही वर्तमान भारतीय टीम को अब तक की सबसे बेहतरीन वनडे टीम करार दिया गया है। दिनेश कार्तिक के मुताबिक किसी भी टीम ने अभी तक वर्ल्ड कप में इतना डॉमिनेट नहीं किया था, जितना इस भारतीय टीम ने किया है।

भारतीय टीम का प्रदर्शन इस वर्ल्ड कप में काफी अच्छा रहा है। टीम ने अभी तक आठ मुकाबले खेले हैं और आठों ही मैचों में जीत हासिल की है। टीम इंडिया प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर मौजूद है और लगभग सभी टीमों को हराया है।

वर्ल्ड कप की ये भारतीय टीम सबसे बेहतरीन है - दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक के मुताबिक भारत की किसी भी टीम ने अभी तक वर्ल्ड कप में इतना डॉमिनेट नहीं किया था। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

ये शायद इंडिया की अब तक की सबसे मजबूत वनडे टीम है। वर्ल्ड कप में तो निश्चित तौर पर ये अब तक की सबसे बेहतरीन टीम है। भारत की किसी भी टीम ने वर्ल्ड कप में इससे पहले इतना डॉमिनेट नहीं किया था। परफॉर्मेंस और प्रेशर के मामले में ये टीम बाकी भारतीय टीमों से काफी आगे रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले जहीर खान ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,

रोहित शर्मा पर्दे के पीछे से काम करना काफी पसंद करते हैं। आप पिच पर जो देखते हैं, उसकी काफी तैयारी होती है। वो खिलाड़ियों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और सपोर्ट स्टाफ और प्लेयर्स से कई चीजों पर बात करते हैं। वो दबाव में भी काफी शांत रहते हैं। वो भले ही एनिमिटेड रहे हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो दबाव महसूस कर रहे हैं। फैसले लेते वक्त वो काफी शांत रहते हैं। वो कई सारी ट्रॉफी जीत चुके हैं और इसी वजह से ये चीज उनके अंदर अपने आप आ जाती है। उन्हें पता है कि टूर्नामेंट कैसे जीता जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment