शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा के खराब परफॉर्मेंस को लेकर दिनेश कार्तिक ने दी तीखी प्रतिक्रिया

इन दोनों ही गेंदबाजों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा
इन दोनों ही गेंदबाजों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा के खराब प्रदर्शन को लेकर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इन दोनों प्लेयर्स का परफॉर्मेंस काफी साधारण रहा और ये रोहित शर्मा का बड़प्पन है कि इन्होंने इसके बावजूद इन्हें पूरी तरह से सपोर्ट किया है।

भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए। भारतीय टीम ने खेल के दूसरे दिन 256 रन खर्च कर दिए और यहीं से मैच उनके हाथ से निकल गया। शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ काफी रन पड़े। खासकर शार्दुल और प्रसिद्ध कृष्णा का प्रदर्शन काफी खराब रहा और ये गेंदबाज बिल्कुल भी प्रभाव नहीं छोड़ पाए।

दिनेश कार्तिक ने शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा के परफॉर्मेंस पर उठाए सवाल

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने इन दोनों गेंदबाजों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा को अपने गेम में सुधार लाना होगा। ये रोहित शर्मा का बड़प्पन है कि उन्होंने ये कहकर इन प्लेयर्स का बचाव किया है कि ये इनका पहला टूर है और ये युवा हैं। शार्दुल ने पिछली बार भी साउथ अफ्रीका का दौरा किया था और अच्छा प्रदर्शन भी किया था। उन्होंने इस मैच में गेंद और बल्ले दोनों से कुछ भी नहीं किया। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा ने भी काफी ज्यादा रन दे दिए। अपनी गेंदबाजी पर उनका कोई भी कंट्रोल नहीं था।

आपको बता दें कि सेंचुरियन टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को तीन दिनों के अंदर ही एक पारी और 32 रनों से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 163 रनों की बढ़त हासिल की थी लेकिन जवाब में भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में 34.1 ओवर में 131 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता