Create
Notifications
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स ने जब मेरे बजाय एम एस धोनी को चुना तो मुझे काफी दुख हुआ था - दिनेश कार्तिक

  • कार्तिक ने बताया कि जब सीएसके ने उन्हें नहीं खरीदा तो उन्हें कैसा लगा था
  • उन्होंने कहा कि वो 13 साल से टीम में चुने जाने का इंतजार कर रहे हैं
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 23 Apr 2020, 11:40 IST

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जब 2008 में आईपीएल के पहले ऑक्शन में सीएसके ने उनकी बजाय एम एस धोनी को चुना था तो उन्हें काफी गहरा आघात लगा था। कार्तिक ने मजाकिया लहजे में ये भी कहा कि वो 13 साल से चेन्नई की टीम में चुने जाने का इंतजार कर रहे हैं।

हर्षा भोगले के साथ क्रिकबज्ज के एक शो में दिनेश कार्तिक ने इन सारी बातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स ने उस वक्त मेरे बजाय एम एस धोनी को चुना था और मेरे लिए ये दिल में छूरी घुसने जैसा था। कार्तिक ने कहा कि पहला नाम मैंने देखा कि जो चेन्नई ने खरीदा वो एम एस धोनी का था। उन्हें सीएसके ने 1.5 मिलियन में खरीदा था। धोनी उस वक्त कोने में बैठे थे और उन्होंने मुझे बताया भी नहीं कि उन्हें चेन्नई की टीम खरीदने जा रही है। मुझे लगता है कि उन्हें भी इस बारे में नहीं पता था, लेकिन वो मेरे दिल में छूरी लगने जैसा था।

ये भी पढ़ें: अंबाती रायडू के बारे में ड्वेन ब्रावो ने दिया बड़ा बयान

कार्तिक ने हंसते हुए कहा कि मुझे लगा कि चेन्नई की टीम मुझे आगे खरीदेगी लेकिन 13 साल हो गए हैं और मैं अभी भी उनके कॉल का इंतजार कर रहा हूं। कार्तिक ने कहा कि उन्हें लगा था कि चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें खरीदेगी, क्योंकि वो उस वक्त तमिलनाडु क्रिकेट का बड़ा नाम थे। उस समय मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था कि क्या सीएसके उन्हें कप्तान बनाएगी या नहीं।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने 2018 की नीलामी में दिनेश कार्तिक के लिए बोली लगाई थी। वो 3.6 करोड़ तक गए थे लेकिन बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स ने ऊंची बोली लगाकर कार्तिक को अपनी टीम में शामिल कर लिया। केकेआर ने उन्हें अपनी टीम का कप्तान भी बनाया।


Published 23 Apr 2020, 10:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit