इंग्लैंड के प्रमुख बल्लेबाज ने मौजूदा टीम का छोड़ा साथ, पुरानी टीम के साथ आएंगे नजर 

डॉम सिबली सरे में अपने इंग्‍लैंड के ओपनिंग पार्टनर रॉरी बर्न्‍स के साथ जुड़ेंगे
डॉम सिबली सरे में अपने इंग्‍लैंड के ओपनिंग पार्टनर रॉरी बर्न्‍स के साथ जुड़ेंगे

वारविकशायर (Warwickshire Cricket team) के बल्‍लेबाज डॉम सिबली (Dom Sibley) का 2022 सीजन के अंत में अनुबंध समाप्‍त हो जाएगा और वह एजबेस्‍टन छोड़कर दोबारा सरे (Surrey Cricket tem) से जुड़ेंगे।

2017 में वारविकशायर से जुड़ने वाले 26 साल के डॉम सिबली ने 2021 सीजन के दौरान प्रमुख भूमिका निभाई और उनके क्‍लब ने आठवीं काउंटी चैंपियनशिप सुरक्षित की व लॉर्ड्स पर बॉब विलिस ट्रॉफी जीती।

वारविकशायर के साथ डॉम सिबली का फॉर्म शानदार रहा, जिसके चलते 2019 में वह इंग्‍लैंड टेस्‍ट टीम के लिए डेब्‍यू कर सके। उन्‍होंने 22 टेस्‍ट खेले, जिसमें दो शतक और पांच अर्धशतक जमाए।

वैसे, वारविकशायर के लिए सिबली ने सभी प्रारूपों में अब तक 82 मैच खेले, जिसमें 11 शतकों की मदद से 4042 रन बनाए। सिबली ने कहा, 'वारविकशायर के साथ पांच शानदार सीजन के बाद मैंने लंदन लौटकर सरे से जुड़ने का फैसला किया है। पिछले छह महीनों में काफी सोच विचार के बाद ऐसा महसूस हुआ कि यह फैसला लेने का सही समय है। मैं वारविकशायर में उन सभी का आभारी और शुक्रगुजार हूं, जिन्‍होंने मुझे टीम से जोड़ा और यहां मैंने काफी कुछ हासिल किया। मैदान के अंदर और बाहर बनाई दोस्‍ती व यादों का हमेशा आनंद उठाऊंगा।'

क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, 'डॉम वारविकशायर के लिए शानदार खिलाड़ी रहे और उन्‍होंने क्‍लब के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए हम उन्‍हें धन्‍यवाद देते हैं। सिबली ने 2017 में वारविकशायर से जुड़ने का बड़ा फैसला लिया था और उन्‍हें अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेटर व वारविकशायर के लिए मैच विनर के रूप में विकसित होते देखना शानदार रहा।'

उन्‍होंने आगे कहा, '2021 में घरेलू क्रिकेट में दो खिताब सुरक्षित करने में डॉम सिबली ने अहम भूमिका निभाई। मुझे विश्‍वास है कि वो क्‍लब में अपने समय को शानदार यादों के साथ जरूर देखेंगे। हम डॉम को सरे में उनके भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।' डॉम सिबली सरे में अपने इंग्‍लैंड टीम के ओपनिंग पार्टनर रॉरी बर्न्‍स के साथ दोबारा जुड़ेंगे।