क्रिकेट

IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने अपनी चोट को लेकर दिया अपेडट

एमएस धोनी को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में कमर में दर्द के कारण भी शानदार पारी खेली थी

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कल रात किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने करियर की शानदार पारियों में से एक खेलते हुए नाबाद 79 रन बनाए थे। उनकी पारी की सबसे खास बात यह थी कि वो पूरे समय कमर में दर्द से परेशान थे और कई बार उनको देखने के लिए टीम के फिजियो को भी बाहर आना पड़ा था। हालांकि धोनी ने हार न मानते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में सीएसके को चार रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

मैच के बाद धोनी से उनकी चोट को लेकर सवाल पूछा गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "मेरी कमर की हालत ठीक नहीं है, लेकिन भगवान ने मुझे इतनी ताकत दी है कि मुझे अपने कमर का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करना पड़ता। मेरे हाथ सारा काम कर सकते हैं। हालांकि मेरी चोट इतनी भी गंभीर नहीं है, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे साथ क्या दिक्कत है।"


धोनी ने पंजाब के खिलाफ इतने दर्द में होने के बाद भी शानदार बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 79 रनों की पारी में 6 चौके और 5 छ्क्के लगाए थे। हालांकि उनकी यह पारी टीम के काम नहीं आई, लेकिन उन्होंने सबका दिल जरूर जीत लिया।

चेन्नई की टीम अब अगला मैच शुक्रवार 20 अप्रैल को अपने नए होम ग्राउंड पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगा। चेन्नई के लिए यह अच्छी खबर है कि उनके अगले मैच में अभी थोड़ा समय है और इस बीच टीम मैनेजमेंट इस बात की उम्मीद करेंगे कि धोनी पूरी तरह से फिट हो जाए।


आपको बता दें कि चेन्नई की टीम अपने खिलाडियों की चोट से पहले ही परेशान चल रही है, केदार जाधव पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, तो सुरेश रैना को भी चोटिल होने के कारण पंजाब के खिलाफ हुए मैच को मिस करना पड़ा था।

चेन्नई सुपरकिंग्स 20 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में उम्मीद करेगी कि टीम मैदान में सुरेश रैना और एमएस धोनी के साथ मैदान में उतरे।