Create
Notifications

खराब व्यवहार के कारण श्रीलंका क्रिकेट ने सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुनातिलका को 6 मैच के लिए सस्पेंड किया

सावन गुप्ता

खराब व्यवहार की वजह से श्रीलंका क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज दनुष्का गुनातिलका को 6 मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है। श्रीलंका क्रिकेट टीम मैनेजमेंट ने ये फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि देर रात तक पार्टी करने की वजह से गुनातिलका प्रैक्टिस सेशन में नहीं जा पाए। वहीं दूसरी तरफ एक बार वो बिना अपना किट बैग लिए ही मैच के दिन मैदान में पहुंच गए। ये घटना भारत के श्रीलंका दौरे के समय की है। श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारियों के मुताबिक ' टीम मैनेजमेंट ने जांच में दनुष्का गुनातिलका को अनुशासन तोड़ने का दोषी पाया, इसलिए उन्हे 6 मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है। हालांकि अभी तक इसका औपचारिक ऐलान बाकी है।

लसिथ मलिंगा और अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज के बाद अब दनुष्का के रुप में श्रीलंका टीम को तगड़ा झटका लगा है। दनुष्का पिछले कुछ समय से अच्छे फॉर्म में थे और लगातार रन बना रहे थे, लेकिन उनके सस्पेंड होने के बाद श्रीलंका टीम को बड़ा नुकसान हुआ है। हालांकि दनुष्का को पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में टीम में शामिल नहीं किया गया है।
हाल ही में श्रीलंका की टीम भारत से एकदिवसीय श्रृंखला 5-0 से हारी है ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ वो सीरीज जरुरत जीतना चाहेगी। अपने बड़े खिलाड़ियों के संन्यास लेने के बाद से ही श्रीलंका की टीम बदलाव के दौर से गुजर रही है और पिछले कुछ समय से उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। इससे पहले भी श्रीलंका टीम के खिलाड़ी एक क्लब मैच के दौरान फिक्सिंग के मामले में दोषी पाए गए थे। ऐसे में गुनातिलका के रुप में एक और नया मामला सामने आया है गुनातिलका ने जुलाई में भारत के खिलाफ गाल टेस्ट से अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने भारत के पहले दो एकदिवसीय मैचों में भी हिस्सा लिया था लेकिन चोट की वजह से वो बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए थे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...