COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Duleep Trophy 2018: पहले दिन इंडिया ब्लू की शानदार शुरूआत, 4 बल्लेबाजों ने लगाए अर्धशतक

SENIOR ANALYST
47   //    29 Aug 2018, 20:23 IST

इंडिया ब्लू ने डिंंडिगुल में खेले जा रहे दिलीप ट्रॉफी के तीसरे मुकाबले के पहले दिन इंडिया ग्रीन के खिलाफ स्टंप्स तक 3 विकेट के नुकसान पर 263 रन बना लिए थे। खेल समाप्त होने तक ध्रुव शोरी (66) और रिकी भुई (51) रन बनाकर नाबाद रहे। पहले दिन इंडिया ब्लू के लिए 4 बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए।

इससे पहले इंडिया ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और सलामी बल्लेबाजों ने टीम को बेहतरीन शुरूआत भी दिलाई। कप्तान फैज फजल और विकेटकीपर बल्लेबाज स्मित पटेल ने पहले विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी की। हालांकि 1 रन के अंदर इंडिया ब्लू ने दोनों ही सेट बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे। फजल ने जहां 76 रन बनाए, तो पटेल ने भी 51 रनों की पारी खेली। इसके बाद गणेश सतीश भी ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक पाए और वो 14 रन बनाकर आउट हुए।

हालांकि शोरी और रिकी भुई ने इंडिया ब्लू को इसके बाद कोई और झटका नहीं लगने दिया और 102 रनों की साझेदारी करते हुए पहले दिन के बाद टीम को मजबूती स्थिति में पहुंचाया। इंडिया ग्रीन के लिए विग्नेश, विकास मिश्रा और आदित्या सर्वटे ने एक-एक विकेट लिया। दूसरे दिन अब शोरी और भुई अपनी पारी को आगे ले जाते हुए अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाना चाहेंगे। दूसरी तरफ इंडिया ग्रीन के गेंदबाज जल्द विकेट चटकाते हुए इंडिया ब्लू को जल्द आउट करने की कोशिश करेंगे।

संक्षिप्त स्कोर:


इंडिया ब्लू: 263-3 (फैज फजल- 76, विग्नेश- 1/34)

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...