Duleep Trophy 2019: इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ

Ankit
करुण नायर
करुण नायर

केएससीए क्रिकेट ग्राउंड, अलूर में खेला गया इंडिया रेड और इंडिया ब्लू के बीच दिलीप ट्रॉफी 2019 का दूसरा मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। मैच के चौथे और अंतिम दिन इंडिया रेड ने अपनी दूसरी पारी 297/6 के स्कोर पर घोषित की, जिसके बाद मैच का नतीजा ना निकल पाने की स्थिति में दोनों टीमों के कप्तानों ने आपसी सहमति से मैच समाप्त करने का फैसला किया। इस मैच के बाद इंडिया रेड अंक तालिका में 3 अंकों के साथ शीर्ष पर है जबकि इंडिया ब्लू 2 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है। इनके अलावा इंडिया ग्रीन के 1 अंक हैं और वह अंक तालिका में तीसरे और अंतिम पायदान पर है।

कल के स्कोर 83/2 से आगे खेलने उतरी इंडिया रेड की ओर से अंकित कलसी और करुण नायर ने जमकर बल्लेबाजी की और तीसरे विकेट के लिए 157 रनों की साझेदारी की। पहली पारी में शतक जड़ने वाले अंकित कलसी 64 रन बनाकर 213 के स्कोर पर जलज सक्सेना की गेंद पर बोल्ड हो गए। पहली पारी में शतक से चूकने वाले करूण नायर ने दूसरी पारी में नाबाद 166 रनों की पारी खेली। इंडिया रेड ने अपनी दूसरी पारी 297/6 के स्कोर पर घोषित की। इंडिया ब्लू की ओर से जलज सक्सेना ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

इससे पहले इंडिया रेड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में अंकित कलसी (105) और करुण नायर (99) के शानदार प्रदर्शन के कारण 285 रन बनाये थे, जिसके जवाब में इंडिया ब्लू की टीम अंकित बावने के नाबाद शतक और अनमोलप्रीत सिंह के अर्धशतक के बावजूद पहली पारी में 30 रनों से पिछड़ गई थी ।

संक्षिप्त स्कोर:

इंडिया रेड: 285 और 297/6 ( करुण नायर 166*, जलज सक्सेना 105/4)

इंडिया ब्लू :255 (अंकित बावने 121*, आवेश खान 58/4)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now