Create

यश धुल के बल्ले से निकला एक बड़ा शतक, अजिंक्य रहाणे की टीम को मिली बड़ी बढ़त

यश धुल अपना दोहरा शतक जड़ने से चूक गए
यश धुल अपना दोहरा शतक जड़ने से चूक गए
reaction-emoji
निरंजन

दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के दोनों क्वार्टर फाइनल मैचों का आज तीसरा दिन था। तीसरे दिन के खेल में यश धुल के बल्ले से रन देखने को मिले। हालांकि वह अपना दोहरा शतक जड़ने से 7 रन पहले आउट हो गए। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की वेस्ट जोन ने भी बड़ी बढ़त हासिल की है।

पहला क्वार्टर फाइनल, वेस्ट जोन vs नॉर्थ-ईस्ट जोन

तीसरे दिन के खेल में वेस्ट जोन ने अपनी पहली पारी 2 विकेट पर 590 रनों के कुल स्कोर पर ही घोषित कर दी। इसके बाद नॉर्थ ईस्ट जोन की बल्लेबाजी का समय आया। नॉर्थ ईस्ट जोन के दोनों ओपनर बल्लेबाज महज 13 रन के कुल स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए। इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। बीच में आशीष थापा ने 43 रन बनाकर कुछ योगदान दिया। उनके अलावा सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज अंकुर मलिक रहे। उनके बल्ले से 81 रनों की पारी देखने को मिली। इस तरह नॉर्थ-ईस्ट जोन पहली पारी में 235 रनों का कुल स्कोर पर आउट हो गई। वेस्ट जोन के लिए चिन्तन गजा और जयदेव उनादकट ने क्रमशः 4 और 3 विकेट झटके। इसके बाद वेस्ट जोन ने दूसरी पारी में बैटिंग करते हुए स्टंप्स तक 1 विकेट पर 12 रन बनाए। हेत पटेल 7 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल त्रिपाठी 5 और हार्दिक तमोरे बिना खाता खोले क्रीज पर हैं।

दूसरा क्वार्टर फाइनल, नॉर्थ जोन vs ईस्ट जोन

ईस्ट जोन के 397 रनों के जवाब में खेलते हुए नॉर्थ जोन ने धमाकेदार बैटिंग का प्रदर्शन किया। दिन का खेल समाप्त होने तक नॉर्थ जोन ने 3 विकेट पर 433 रन बनाए। यश धुल ने 193 रनों की बड़ी पारी खेली। उनके अलावा ध्रुव शोरी ने 81 रन बनाए। मनदीप सिंह ने नाबाद 34 और हिमांशु राणा ने नाबाद 62 रनों की पारी खेली। इस तरह नॉर्थ जोन का स्कोर 3 विकेट पर 433 तक पहुंचा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...