Create

मयंक अग्रवाल ने खेली शानदार पारी, पृथ्वी शॉ की टीम के पास बड़ी बढ़त

2nd Betway WTC Test: South Africa v India - Day 2
मयंक अग्रवाल अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के बाद नाबाद लौटे

दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के सेमीफाइनल मैचों में आज तीसरा दिन समाप्त हो गया। पहले मैच में वेस्ट जोन की स्थिति मजबूत है। वहीँ दूसरे मुकाबले में साउथ जोन बेहतर स्थिति में है। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अर्धशतकीय पारी खेली।

मैच के तीसरे दिन वेस्ट जोन की दूसरी पारी 371 रनों पर समाप्त हो गई। पृथ्वी शॉ ने 142 रन बनाए। उनके अलावा अरमान जाफर ने 49 रन बनाए। हेत पटेल ने 67 रनों की बेहतरीन पारी खेली। सेन्ट्रल जोन के लिए कुमार कार्तिकेय ने 3 विकेट हासिल किये। उनके अलावा अंकित राजपूत और कर्ण शर्मा ने 2-2 विकेट झटके। जवाबी पारी में खेलते हुए सेन्ट्रल जोन की शुरुआत भी खराब रही। ओपनर बल्लेबाज हिमांशु मंत्री 18 और यश दुबे 14 रन बनाकर आउट हो गए। कुमार कार्तिकेय 1 और शुभम शर्मा बिना खाता खोले क्रीज पर थे। स्टंप्स तक स्कोर 2 विकेट पर 33 रन था। जीत के लिए सेन्ट्रल जोन को अभी 468 रन की दरकार है।

इस मुकाबले में नॉर्थ जोन की टीम अपनी पहली पारी में 207 रन बनाकर आउट हो गई। यश धुल ने 39 रनों की पारी खेली। उनके अलावा निशांत सिंधु ने 40 रनों की पारी खेली। साउथ जोन के लिए साई किशोर ने सबसे ज्यादा 7 विकेट हासिल किये। कृष्णप्पा गौतम ने भी 2 विकेट हासिल किये। जवाब में खेलते हुए साउथ जोन ने स्टंप्स तक 1 विकेट पर 157 रन बनाए। रोहन कुन्नुमल ने 77 रनों की पारी खेली। मयंक अग्रवाल ने नाबाद 53 और रवि तेजा ने नाबाद 19 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment