Create

हनुमा विहारी ने जड़ा शानदार शतक, पृथ्वी शॉ और राहुल त्रिपाठी की बेहतरीन पारियां

2nd Test: South Africa v India - Day 3
हनुमा विहारी शतक के बाद क्रीज पर बने हुए हैं
निरंजन

दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) में आज फिर से दो मुकाबले शुरू हुए। इसमें दो सेमीफाइनल मैच शामिल हैं। हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए नाबाद शतक जमाया। पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक जमाया। उनके अलावा राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के बल्ले से भी नाबाद अर्धशतकीय पारी देखने को मिली।

सेन्ट्रल जोन vs वेस्ट जोन, पहला सेमीफाइनल

इस मैच में सेन्ट्रल जोन ने टॉस जीतकर वेस्ट जोन को बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया। पिछले मैच में दोहरे शतक लगाने वाले यशस्वी जायसवाल और अजिंक्य रहाणे फ्लॉप साबित हुए। जायसवाल खाता नहीं खोल पाए। वहीँ रहाणे 8 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर से फॉर्म दर्शाई और 60 रन बनाने में सफल रहे। उनके अलावा राहुल त्रिपाठी ने भी क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी करने का प्रयास करते हुए नाबाद 64 रन बनाए। स्टंप्स तक वेस्ट जोन ने पहली पारी में 9 विकेट पर 252 रन बनाए। कुमार कार्तिकेय ने धाकड़ गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके।

साउथ जोन vs नॉर्थ जोन, दूसरा सेमीफाइनल

इस मैच में साउथ जोन की तरफ से धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन देखने को मिला। स्टंप्स तक साउथ जोन ने 2 विकेट पर 324 रन बनाए। रोहन कुन्नुमल ने 143 रन बनाए। मयंक अग्रवाल ने 49 रनों की पारी खेली। कप्तान हनुमा विहारी ने क्रीज पर टिककर खेलते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। हनुमा विहारी अपना शतक पूरा करने में सफल रहे। विहारी 107 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके साथ बाबा अपराजित 20 रन बनाकार क्रीज पर थे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...