Create

श्रेयस अय्यर ने खेली शानदार पारी, यशस्वी जायसवाल का दोहरा शतक, अजिंक्य रहाणे फ्लॉप

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Four
अय्यर और जायसवाल ने बड़ी भागीदारी की (सांकेतिक फोटो)
reaction-emoji
Naveen Sharma

दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के फाइनल मैच में वेस्ट जोन ने दूसरी पारी में धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक वेस्ट जोन ने 3 विकेट के नुकसान पर 376 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। वेस्ट जोन की टीम के पास कुल 319 रनों की बढ़त है। यशस्वी जायसवाल 209 और सरफराज खान 30 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

इससे पहले साउथ जोन की टीम पहली पारी में 327 रन बनाकर आउट हो गई। पहली पारी के आधार पर साउथ जोन को 57 रनों की बढ़त हासिल हुई। वेस्ट जोन के लिए जयदेव उनादकट ने धाकड़ गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किये। उनके अलावा अतीत सेठ ने भी 3 विकेट झटके। चिन्तन गजा को 2 और तनुश कोटीयन को एक विकेट मिला।

जवाबी पारी में खेलते हुए वेस्ट जोन ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और प्रियांक पांचाल ने पहले विकेट के लिए बेहतरीन शतकीय भागीदारी की। पांचाल अच्छा खेल रहे थे लेकिन इस पारी को लम्बा लेकर नहीं जा पाए और 40 रनों के निजी स्कोर पर चलते बने। अजिंक्य रहाणे का बल्ला इस बार भी खामोश रहा। वह 15 रन बनाकर चलते बने। यशस्वी जायसवाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए खुद का शतक बनाया और श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर शतकीय भागीदारी भी की। अय्यर ने भी शानदार 71 रनों की पारी खेली। यशस्वी जायसवाल ने एक छोर से तेज बल्लेबाजी की। उन्होंने इस टूर्नामेंट का दूसरा दोहरा शतक जमा दिया। दिन का खेल समाप्त होने तक वह 23 चौकों और 3 छक्कों के साथ 209 रन बनाकर नाबाद रहे। उनके साथ सरफराज खान भी 30 रन बनाकर खड़े रहे। वेस्ट जोन ने स्टंप्स तक 3 विकेट पर 376 रन बनाए। साई किशोर ने साउथ जोन के लिए 2 विकेट झटके।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...