Create

मयंक अग्रवाल का निराशाजनक प्रदर्शन, टीम को मिली बढ़त

South Africa v India - 3rd Test Day 2
मयंक अग्रवाल का बल्ला नहीं चला (सांकेतिक फोटो)
Naveen Sharma

दिलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के फाइनल मैच के दूसरे दिन साउथ जोन की टीम ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 318 रन बनाए। रवि तेजा 26 और रविश्रीनिवासन 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पहली पारी के आधार पर साउथ जोन के पास फिलहाल 48 रनों की बढ़त हो गई है।

दिन की शुरुआत में वेस्ट जोन की टीम के बल्लेबाज हेत पटेल आउट हो गए। वह अपना शतक पूरा नहीं कर पाए और 98 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए। अंतिम विकेट भी आउट हो गया और वेस्ट जोन की पारी 270 पर समाप्त हो गई। जयदेव उनादकट ने नाबाद 47 रन बनाए। साउथ जोन के लिए साई किशोर ने सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके।

साउथ जोन ने जवाब में बल्लेबाजी करते हुए ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का विकेट गंवाया। वह 9 रन बनाकर आउट हो गए। रोहन कुन्नुमल अच्छा खेलते हुए 31 रन बनाकर आउट हो गए। हनुमा विहारी भी क्रीज पर ज्यादा नहीं रुके और 25 रन बनाकर चलते बने। इन सबके बीच बाबा इन्द्रजीत और मनीष पांडे क्रीज पर टिके और एक बेहतरीन भागीदारी भी की। इन्द्रजीत अपना शतक पूरा करने में सफल रहे। वह 118 रन बनाकर आउट हुए। उनके अलावा मनीष पांडे ने भी 48 रनों की बेहतरीन पारी खेली। कृष्णप्पा गौतम ने टीम के लिए अहम योगदान देते हुए 43 रन बनाए। इस तरह साउथ जोन की टीम ने बढ़त लेने योग्य स्कोर हासिल कर लिया। स्टंप्स तक साउथ जोन ने 7 विकेट पर 318 रन बनाए। वेस्ट जोन के लिए जयदेव उनादकट और अतीत सेठ ने 3-3 विकेट झटके।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...