Create

किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो प्रमुख टी20 लीग में ले सकते हैं हिस्सा 

2019 IPL Final - Mumbai v Chennai
2019 IPL Final - Mumbai v Chennai

आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) बिग बैश लीग (BBL) के आगामी सीजन में हिस्सा ले सकते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को कोई भी टीम साइन कर सकती है। इसके अलावा गुजरात टाइटंस के स्पिनर राशिद खान अपनी पुरानी टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स में लौट सकते हैं।

cricket.com.au की खबर के मुताबिक एडिलेड स्ट्राइकर्स के हेड कोच जेसन गेलेस्पी ने कहा है कि राशिद खान को दोबारा टीम में लाने के लिए वो सबकुछ करेंगे। राशिद एडिलेड के लिए अभी तक कुल 61 मुकाबले खेल चुके हैं।

इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो एक बार फिर बीबीएल में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। खबरों के मुताबिक

किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो को कोई भी टीम साइन कर सकती है। ये खिलाड़ी रिटेंशन कैटेगरी में नहीं आते हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने हाल ही में टी20 ब्लास्ट में हिस्सा लिया था।

13 दिसंबर से होगी बीबीएल के 12वें सीजन की शुरूआत

आपको बता दें कि बिग बैश लीग के 12वें सीजन के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। 13 दिसंबर को इस बार के बीबीएल की शुरूआत होगी और 4 फरवरी 2023 को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस दौरान ग्रुप स्टेज में कुल मिलाकर 56 मुकाबले खेले जाएंगे।

दिसंबर 13 से लेकर 25 जनवरी तक ग्रुप स्टेज के मुकाबले खेले जाएंगे और इस दौरान केवल क्रिसमस के दिन ही ऑफ रहेगा। एलिमिनेटर मुकाबला 27 जनवरी को खेला जाएगा और क्वालीफायर और नॉकआउट मुकाबले 28 और 29 जनवरी को होंगे। चैलेंजर मैच 2 फरवरी को फाइनल मुकाबला 4 फरवरी को होगा।

पिछली बार की तरह इस बार भी कुल आठ टीमें टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। एडिलेड स्ट्राइकर्स, मेलबर्न स्टार्स, सिडनी थंडर, ब्रिस्बेन हीट, होबार्ट हरिकेंस, मेलबर्न रेनेगेड्स, पर्थ स्कार्चर्स और सिडनी सिक्सर्स की टीमें एक दूसरे के खिलाफ खिताबी भिड़ंत करेंगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment