Create
Notifications

ड्वेन ब्रावो ने सैम करन के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
Nitesh

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने युवा ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran) के जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सैम करन ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई। सैम करन के इस परफॉर्मेंस से ड्वेन ब्रावो काफी खुश हैं।

मैच के बाद ड्वेन ब्रावो और सैम करन ने आपस में बातचीत की। इस दौरान ब्रावो ने सैम करन को लेकर कहा "वास्तव में हमने मैदान में काफी समय साथ बिताया है। सरे के लिए हम लोग पहले ही एकसाथ खेल चुके हैं। दोबारा ये एक बहुत बड़ा मौका है। एक नए ऑलराउंडर का उदय हुआ है।पुराना प्लेयर होने की वजह से सैम करन, मोईन अली और रविंद्र जडेजा जैसा ऑलराउंडर होना काफी खुशी की बात है। ये सफलता की कुंजी है।"

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के डाइव को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का जिक्र

ड्वेन ब्रावो ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में ड्वेन ब्रावो ने बल्ले से काफी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने आखिर के कुछ ओवर्स में 8 गेंद पर नाबाद 20 रन बनाए। वहीं सैम करन ने छह गेंद पर 13 रनों की पारी खेली।

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले मुकाबले में हार के बाद जबरदस्त वापसी की है और लगातार दो मुकाबले जीते हैं। वो अब अंक तालिका में दूसरे पायदान पर हैं।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से हरा दिया और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गए। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 188/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 143/9 का स्कोर ही बना सकी।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी के डाइव को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का जिक्र


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...