Create

चेन्नई सुपरकिंग्स ने 8 खिलाड़ी बाहर किये, रविन्द्र जडेजा को लेकर बड़ा फैसला

चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो को भी बाहर कर दिया है
चेन्नई ने ड्वेन ब्रावो को भी बाहर कर दिया है

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खेमे से से एक बड़ी खबर सामने आई है। स्टार ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को रिलीज कर दिया है। ब्रावो को बाहर करने के बारे में शायद किसी ने नहीं सोचा होगा। ब्रावो लम्बे समय से चेन्नई के साथ थे। वह एक दशक से भी अधिक समय से इस टीम के साथ खेल रहे थे। अब उनको रिलीज कर दिया गया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने बड़े नामों में रॉबिन उथप्पा, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन और ड्वेन ब्रावो को रिलीज किया है। वहीँ अनकैप्ड खिलाड़ी हरि निशांत, भगत वर्मा, केएम आसिफ, नारायण जगदीसन को भी सीएसके ने रिलीज कर दिया है। कहा जा सकता है कि मिनी ऑक्शन में चेन्नई सुपरकिंग्स कुछ अन्य नामों को अपने साथ जोड़ने पर विचार कर रही है। नीलामी के दौरान यह निश्चित रूप से देखने को मिलेगा।

Here’s a complete list of players released and retained by Chennai Super Kings ahead of the IPL 2023 auction 🤩CSK fans are you happy? 🤔👇🏻#crickettwitter #csk #ipl https://t.co/Fo0BlHjqXJ

इस बीच अपने अहम नामों को चेन्नई ने रिटेन कर लिया है। इनमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और रविन्द्र जडेजा का नाम भी शामिल है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि जडेजा और टीम के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं लेकिन अब स्थिति साफ़ हो गई है। जडेजा अगले सीजन भी चेन्नई के लिए ही खेलने वाले हैं।

Keep the Super Speed Bolts coming, Milne! #WhistlePodu #Yellove 🦁💛 https://t.co/o1f44g89qs

ड्वेन ब्रावो चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ साल 2011 में शामिल हुए थे। ऐसे में इतना लम्बा सफर तय करने के बाद उनको रिलीज किया गया है। धोनी और टीम मैनेजमेंट की कुछ योजना होगी, इसी के चलते टीम के आठ खिलाड़ी बाहर किये गए हैं। आने वाले समय में इस बारे में चीजें साफ़ हो जाएंगी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
2 comments