Hindi Cricket News: ड्वेन ब्रावो ने एमएस धोनी के टी20 विश्वकप में खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

 धोनी और ब्रावो
धोनी और ब्रावो

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की घोषणा करने वाले ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपरकिंग्स में अपने साथ खेलने वाले एमएस धोनी के लिए प्रतिक्रिया दी है। ब्रावो ने कहा कि वे अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्वकप के लिए धोनी को खेलते हुए देखेंगे। उन्होंने कहा कि वे रिटायर नहीं हुए हैं इसलिए खेलते हुए दिखेंगे।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत करते हुए ब्रावो ने कहा कि धोनी ने संन्यास नहीं लिया है इसलिए उन्हें अगले वर्ष ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप में देखा जा सकेगा। धोनी बाहर की चीजों से खेल में असर नहीं पड़ने देते और उन्होंने हमें भी कभी नहीं घबराने की सीख दी है। उन्होंने हमें क्षमता पर भरोसा करना सिखाया है।

यह भी पढ़ें:पिछले एक दशक के दौरान वन-डे क्रिकेट में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले टॉप 5 गेंदबाज

अपने संन्यास के फैसले को बदलने के बारे में इस कैरेबियाई ऑल राउंडर ने कहा कि मैदान से बाहर राजनीति के चलते मैंने ऐसा किया। अब चीजें ठीक हो गई है इसलिए मैंने खेल में वापसी करने का फैसला लिया। ब्रावो ने कहा कि मैं फिट हूँ और खेल को अभी भी कुछ दे सकता हूँ। मैदान के अन्दर और बाहर लीडरशिप में बदलाव आया है इसलिए मैंने वापस आने का निर्णय लिया।

ब्रावो ने यह भी कहा कि पोलार्ड जानते हैं कि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का इस्तेमाल कैसे किया जाए। पोलार्ड और सिमंस ने खिलाड़ियों को काफी आजादी दी है और इससे उन्हें बिना डर खेलने की प्रेरणा मिलती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma