Create
Notifications

ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान अंबाती रायडू के साथ हुई मजेदार बातचीत का खुलासा किया

ड्वेन ब्रावो एक बार फिर सीएसके के लिए खेलेंगे
ड्वेन ब्रावो एक बार फिर सीएसके के लिए खेलेंगे
सावन गुप्ता
visit

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने आईपीएल ऑक्शन (IPL) के दौरान अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के साथ हुई मजेदार बातचीत का खुलासा किया है। ब्रावो ने बताया कि किस तरह से वो और रायडू ऑक्शन के दौरान एक दूसरे से बात कर रहे थे।

आईपीएल इतिहास के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक ड्वेन ब्रावो एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान ड्वेन ब्रावो को एक बार फिर से 4 करोड़ 40 लाख की रकम में खरीद लिया है। ड्वेन ब्रावो का नाम जब ऑक्शन में आया तो सीएसके ने सबसे पहले बोली लगाई और उसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने भी बोली लगाई। वहीं दिल्ली कैपिटल्स भी मैदान में कूद पड़ी और बोली लगाई लेकिन सीएसके ने आखिर में आकर 4 करोड़ 40 लाख में खरीदा। इसके अलावा अंबाती रायडू को चेन्नई सुपर किंग्स ने दोबारा अपनी टीम में शामिल कर लिया। दोनों ही दिग्गज प्लेयर अब सीएसके के लिए खेलते हुए दिखेंगे।

हम दोनों ऑक्शन के दौरान मजाक कर रहे थे - ड्वेन ब्रावो

ब्रावो ने बताया कि ऑक्शन के दौरान उनके और रायडू के बीच क्या बात हो रही थी। चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में ब्रावो ने कहा,

मैं रायडू का सबसे खराब सपना हूं। हम दोनों ही पूरे ऑक्शन प्रोसेस के दौरान एक दूसरे को मैसेज कर रहे थे। आपस में हम मजाक कर रहे थे कि तुम अनसोल्ड रहोगे, कोई भी टीम तुम्हें नहीं खरीदेगी। हालांकि हम दोनों ही सीएसके के लिए खेलना चाहते थे। वो मेरे लिए खुश थे और मैं उनके लिए खुश था।

आपको बता दें कि अम्बाती रायडू और ड्वेन ब्रावो ने पिछले कुछ संस्करणों में सीएसके ड्रेसिंग रूम में एक करीबी रिश्ता साझा किया है। अक्सर दोनों आपस में मजाक करते रहते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now