Create

चेन्नई सुपर किंग्स के युवा गेंदबाज के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आये ड्वेन ब्रावो, तस्वीर के साथ लिखा खास कैप्शन 

Neeraj
ब्रावो और मथीशा पथिराना ब्रेकफास्ट करते हुए
ड्वेन ब्रावो और मथीशा पथिराना ब्रेकफास्ट करते हुए

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की गिनती विश्व के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडरों में होती है। आईपीएल में भी इस दिग्गज खिलाड़ी ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का हिस्सा रहते हुए कई मौकों पर अपने शानदार प्रदर्शन के जरिये टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है। हालाँकि, आईपीएल के आगामी सत्र से पहले चेन्नई ने ब्रावो को रिलीज़ करते हुए, सभी को हैरान कर दिया था। लेकिन ब्रावो के दिल में अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में खिलाड़ियों के साथ खेलने की यादें बसी हुई हैं।

मौजूदा समय में ब्रावो अबु धाबी टी10 लीग खेलने में व्यस्त हैं और इस टूर्नामेंट में वह दिल्ली बुल्स की कप्तानी कर रहे हैं। इसी बीच आज उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के युवा गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) के साथ स्पेशल ब्रेकफास्ट का लुत्फ़ उठाया। इस मुलाकात की एक तस्वीर ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि श्रीलंकाई गेंदबाज पथिराना भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा हैं और बांग्ला टाइगर्स की तरफ से खेल रहे हैं। आईपीएल में भी ये दोनों खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से साथ में खेले हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए ब्रावो ने कैप्शन में लिखा,

जहाँ भी हम जाते हैं चेन्नई सुपर किंग्स। ब्रेकफास्ट मथीशा पथिराना के साथ, शायद अब समय आ गया है कि बेबी मलिंगा पदभार संभाले।

बेबी मेलिंगा के नाम से फेमस हैं मथीशा पथिराना

गौरतबल है कि मथीशा पथिराना को सीएसके ने आईपीएल 2022 दौरान रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया था। 15वें सत्र में पथिराना को दो मैचों में खेलने का मौका मिला था। इस गेंदबाज का एक्शन अपने ही देश के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा से काफी मिलता-जुलता है, इसी वजह से युवा गेंदबाज को जूनियर मलिंगा भी कहा जाता है। बता दें कि आईपीएल 2023 के लिए चेन्नई फ्रेंचाइजी ने 19 वर्षीय गेंदबाज को पहले ही रिटेन कर लिया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment