Create
Notifications

T10 में एक टीम सिर्फ 6 रनों पर हुई ऑलआउट, 8 बल्लेबाज बिना खाता खोले हुए आउट 

201 रनों का पीछा करने उतरी सिर्फ 6 रनों पर ही ऑलआउट
201 रनों का पीछा करने उतरी सिर्फ 6 रनों पर ही ऑलआउट
Narender
visit

ECS T10 Malta के 13वें मुकाबले में Super Kings (SKI) ने Gozo (GOZ) को 194 रनों के विशाल अंतर से शिकस्त दी। Super Kings की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200-4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में GOZ की टीम सिर्फ 6 रनों पर ऑलआउट हो गई। अशोक बिश्रनोई को उनकी घातक गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Super Kings ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। उनके लिए बिक्रम अरोड़ा (21 गेंदों में 2 चौके और 7 छक्कों की मदद से 55 रन) और आफताब खान (24 गेंदों में 5 चौके और 9 छक्कों की मदद से 79* रन बनाए) ने तूफानी अर्धशतकीय पारियां खेलते हुए टीम को मजबूती दी। उनके अलावा GOZ की टीम ने काफी ज्यादा खराब गेंदबाजी की और उन्होंने 33 रन अतिरिक्त के दिए। इसमें 25 वाइड, 6 नो बॉल और 2 बाय शामिल हैं। Gozo के लिए मिल्टन देवसिया, तनु बाबू और शिबिल ने एक विकेट लिया। इसके अलावा जनक भंडारी ने एक ओवर में 38, तो जेरिन जेकब ने एक ओवर में 34 रन दिए और काफी ज्यादा महंगे साबित हुए।

201 रनों का पीछा करने उतरी Gozo की शुरुआत काफी ज्यादा खराब रही और उनकी बल्लेबाजी बुरी तरह लड़खड़ा गई। उनके 9 बल्लेबाज अपना खाता ही नहीं खोल पाए और सिर्फ दो ही बल्लेबाजों ने अपना खाता खोला। अजीश एंटोनी और साई कुमार ने 2-2 रन बनाए। यहां तक कि उनके 6 बल्लेबाज तो पहली ही गेंद पर आउट हो गए और अंत में जनक भंडारी 0 रन बनाकर नाबाद लौटे। Super Kings ने दो रन वाइड के रूप में भी दिए।

Super Kings के लिए अशोक बिश्रनोई ने 2 ओवर में 3 रन देकर 6 विकेट लिए, तो रेंसी जेकब ने 2 ओवर में 3 रन देकर 2 विकेट और यश सिंह ने 0.3 ओवरों में बिना कोई रन दिए दो विकेट लिए।


Edited by Narender
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now