Create

एलिस पेरी के साथ डिनर करना चाहते थे मुरली विजय, मिला ये जवाब

एलिसी पेरी
एलिसी पेरी

भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय ने कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की खिलाड़ी एलिसी पेरी के साथ डिनर करने की इच्छा जाहिर की थी। अब एलिस पेरी ने उनकी इस ख्वाहिश को लेकर अपना जवाब दिया है।

मुरली विजय से पूछा गया था कि वो किन दो क्रिकेटरों के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि वो शिखर धवन और एलिस पेरी के साथ डिनर पर जाना चाहते हैं। मुरली विजय ने कहा था कि मैं एलिस पेरी के साथ डिनर पर जाना चाहता हूं। वो बहुत ही सुंदर हैं। इसके अलावा शिखर धवन के साथ भी मैं डिनर पर जाना चाहुंगा। वो काफी मजाकिया इंसान हैं। वो हिंदी में बोलेंगे और मैं तमिल में उनका अनुवाद करुंगा।

ये भी पढ़ें: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का दावा, न्यूजीलैंड के खिलाफ 2009 की सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों ने जान-बूझकर खराब प्रदर्शन किया था

वनडे की नंबर एक ऑलराउंडर और अंतर्राष्ट्रीय वुमेंस क्रिकेटर ऑफ द ईयर एलिस पेरी ने मुरली विजय को अब इसका जवाब दिया है। रिद्धिमा पाठक के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन में उन्होंने कहा कि वो बहुत ही विनम्र हैं जो मुझे डिनर के लिए चुना। उम्मीद है कि खाने के पैसे वही देंगे। मैं बहुत खुश हुई।

आपको बता दें कि पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस का प्रकोप फैला हुआ है। कोरोना के कारण कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है। इसीलिए सभी खिलाड़ी काफी समय से अपने घरों में ही मौजूद हैं। हालांकि सभी क्रिकेटर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। कोरोना के कारण आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है और ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर भी खतरा मंडरा रहा है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में महिला टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन हुआ था और एलिस पेरी उस चैंपियन टीम का प्रमुख हिस्सा थीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment