Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: इमर्जिंग एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, कमलेश नागरकोटी की वापसी

भारतीय तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी
भारतीय तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी
ANALYST
Modified 30 Sep 2019, 19:33 IST
न्यूज़
Advertisement

भारत की ओर से पिछले साल न्यूजीलैंड में हुए अंडर-19 विश्वकप में लाजवाब प्रदर्शन करने वाले शानदार युवा गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने भारतीय टीम में वापसी कर ली है। चोटिल होने के बाद काफी लंबे समय तक टीम से बाहर रहने वाले कमलेश नागरकोटी को इमर्जिंग एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

बीसीसीआई की तरफ से एक ट्वीट कर इमर्जिंग एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम की जानकारी दी गई। इसमें कमलेश नागरकोटी का भी नाम था।

कमलेश नागरकोटी चोटिल होने के कारण 19 महीने तक क्रिकेट से दूर रहे। चोटिल होने के बाद से वह बेंगलुरू स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी में विशेषज्ञों की निगरानी में थे, जहां वह लोअर बैक, एड़ी और टखने में फ्रैक्चर होने के बाद रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे थे।

यह भी पढ़ें : Hindi Cricket News: पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम के शामिल होने को लेकर बड़ा बयान

गौरतलब है कि 19 साल के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने पिछले साल राजस्थान की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पहली हैट्रिक ली थी। इसके बाद उन्होंने आखिरी बार विजय हजारे ट्रॉफी में क्रिकेट खेला था। वहीं चोटिल होने के कारण वह 2019 के आईपीएल में भी नहीं खेल सके थे। हालांकि अब लंबी अवधि के बाद चोट से उबर कर उन्होंने टीम में वापसी की है।

इमर्जिंग एशिया कप के लिए घोषित भारतीय टीम : विनायक गुप्ता (एनसीए), आर्यन जुयाल (यूपीसीए), बीआर शरथ (कप्तान/विकेटकीपर) (केएससीए), चिन्मय सुतार (एमसीए), यश राठौड़ (वीसीए), अरमान जाफर (एमसीए), सनवीर सिंह (पीसीए), कमलेश नागरकोटी (टीम राजस्थान), हृतिक शोकीन (डीडीसीए), एसए देसाई (जीसीए), अर्शदीप सिंह (पीसीए), एसआर दुबे (वीसीए), कुमार सूरज (जेएससीए), पी रेखाड़े (वीसीए), कुलदीप यादव (डीडीसीए)।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 30 Sep 2019, 19:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit