Create
Notifications

भुवनेश्वर कुमार ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
reaction-emoji reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) ने इंग्लैंड (England) को दूसरे टी20 में हराते हुए सीरीज पर कब्जा जमा लिया। इसका क्रेडिट भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को जाता है। भुवी ने 3 विकेट लेकर इंग्लैंड को पीछे धकेल दिया। भुवनेश्वर को उनकी धाकड़ गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने कुछ अहम बातों का जिक्र किया।

भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि जब गेंद स्विंग करती है तो आपको गेंदबाजी का मजा आता है। लेकिन अगर मैं गलत नहीं हूं तो पिछले कुछ सालों में इंग्लैंड में यह ज्यादा नहीं बदला है। मेरे लिए अच्छा है (कि सफेद गेंद लाल गेंद से ज्यादा स्विंग हो)। बटलर को लेकर भुवनेश्वर ने कहा कि वह खतरनाक खिलाड़ी है और अगर वह पावरप्ले से आगे निकल जाते हैं तो बड़ा स्कोर कर सकते हैं। अगर गेंद स्विंग करती है तो यह आपको अच्छा करने के लिए प्रेरित करती है और मैं अभी आश्वस्त हूं। फिटनेस और चोट के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं इसका जवाब नहीं देना चाहता और अगर मैं खेल रहा हूं तो कुछ सही है।

.@BhuviOfficial put on an impressive show with the ball & bagged the Player of the Match award as #TeamIndia beat England by 49 runs to take an unassailable lead in the series. 👏 👏Scorecard ▶️ bit.ly/ENGvIND-2NDT20I #ENGvIND https://t.co/LxyxgaKZnr

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जडेजा ने सबसे ज्यादा नाबाद 46 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए क्रिस जॉर्डन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल किये। उनके अलावा नए गेंदबाज ग्लीसन ने भी 3 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की पारी लड़खड़ा गई। इंग्लैंड की टीम 17 ओवर खेलकर महज 121 रनों पर सिमट गई। भुवनेश्वर ने 3 और चहल ने 2 विकेट हासिल किये।


Edited by निरंजन
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...