Create

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड को सीरीज हराने के बाद दिया बड़ा बयान

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने लगातार दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड (England) की टीम को पराजित करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने कहा कि पहली जीत के बाद मैं देखना चाहता था कि हम दूसरे मैच में कैसा खेलेंगे। इसके अलावा भी रोहित शर्मा ने कुछ अन्य बातों का जिक्र किया।

भारतीय कप्तान ने कहा कि हम जानते हैं कि वे न केवल इंग्लैंड में बल्कि हर जगह एक टीम के रूप में हम कितने अच्छे हैं। जब आप गेम जीतते हैं तो ग्रुप में आत्मविश्वास होता है और यह महत्वपूर्ण है कि लड़के कैसा महसूस करते हैं। मैं वास्तव में देखना चाहता था कि एक जीत के बाद हम कैसा प्रदर्शन करते हैं और एक टीम के रूप में खुद को चुनौती देते हैं। जडेजा को लेकर उन्होंने कहा कि दबाव में शानदार पारी रही।

रोहित शर्मा ने कहा कि हम चाहते थे कि कोई बल्लेबाजी करे और हमें स्कोर दिलाए, जडेजा ने यहां शतक बनाया था और वह वहां से आगे बढ़े। वह शांत थे और अंत में इसे अच्छी तरह से समाप्त कर दिया। हम पावरप्ले के महत्व को समझते हैं, चाहे रन बनाना हो या विकेट लेना हो। हम कल एक और मैच का इंतजार कर रहे हैं। हम बेंच पर बैठे लोगों को मौका देना चाहते थे, मैं वापस जाऊंगा और कोच से इस बारे में बात करूंगा। हमें बॉक्स पर टिक करते रहना है और आगे बढ़ना है।

2ND T20I. India Won by 49 Run(s) bit.ly/ENGvIND-2NDT20I #ENGvIND

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर खड़ा किया। जडेजा ने नाबाद 46 रनों की पारी खेली। इसके बाद जवाबी पारी में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही और 121 रन बनाकर सिमट गई।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...