Create

जो रूट ने प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
निरंजन

इंग्लैंड (England) के लिए पांचवें टेस्ट मैच में नाबाद 142 रन बनाने वाले जो रूट (Joe Root) को इंग्लिश साइड से प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया। उन्होंने इसे लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। लक्ष्य का पीछा करने से लेकर अन्य कई बातों का जिक्र जो रूट ने मुकाबले के बाद किया।

जो रूट ने कहा कि मुझे खेलना पसंद है। यह इतना सरल रहा है। पिछले चार हफ्तों में माहौल बहुत अच्छा रहा है और लोग मज़े कर रहे हैं। जब हम स्कोर का पीछा कर रहे थे तो पूरी स्पष्टता थी और पूरा विश्वास था। गेम से हटने के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा था। कई प्यारे खिलाड़ी हैं और स्टोक्स को सभी का समर्थन प्राप्त है। हमारा काम सभी का ध्यान रखना है। अपनी फॉर्म को लेकर रूट ने कहा कि यह कुछ ऐसा है जिसे आप लगातार खोज रहे हैं और कुछ ऐसा जो आप शायद ही कभी पाते हैं। आप इसे यथासंभव मज़ेदार रखना चाहते हैं। अभी भी जॉनी को बल्लेबाजी करते देखना शानदार है, मैं बस उनको स्ट्राइक देना चाहता था। मैंने स्वीकार किया है कि आपको हर समय सफलता नहीं मिलेगी। 5-10 साल के बच्चे के रूप में, मज़े करना वही है जो आप चाहते हैं और यही करियर का सबसे सुखद हिस्सा है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद हम आत्मविश्वास की शानदार लहर की सवारी कर रहे हैं। दो सलामी बल्लेबाजों ने हमें जो शुरुआत दिलाई, वह शानदार थी और उन्होंने फिर से दबाव बनाया। इसने हमारे लिए मैच को और अधिक आसान बना दिया और जो स्कोर शीट पर देखा गया था, इससे ज्यादा था। लक्ष्य हासिल करने में बड़ा मज़ा आया।

So @root66's series stats are an absolute joke! 🐐🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvIND 🇮🇳 https://t.co/jzKru38I85

गौरतलब है कि अंतिम पारी में इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य मिला था। इसे उन्होंने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। रूट और बेयरस्टो दोनों ने नाबाद शतकीय पारियां खेली। इसके साथ ही सीरीज 2-2 की बराबरी पर समाप्त हो गई।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...