Create

"दीपक हूडा को नम्बर 3 पर खिलाना चाहिए," पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बयान

आयरलैंड में हूडा की फॉर्म काफी शानदार रही थी
आयरलैंड में हूडा की फॉर्म काफी शानदार रही थी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ भारत के पहले टी20 मैच के लिए टीम चुनी और जोर देकर कहा कि दीपक हूडा (Deepak Hooda) को मेहमान टीम के लिए नम्बर तीन पर खेलना चाहिए। इंग्लैंड और भारत के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा।

हूडा ने हाल ही में दो मैचों की टी20 मैचों की श्रृंखला में आयरलैंड के खिलाफ अविश्वसनीय प्रदर्शन किया था, जहां उन्होंने दूसरे गेम में शानदार शतक बनाया था। पहले मैच में उन्होंने 29 गेंदों में 47 रनों की शानदार पारी के साथ भारत को जीत में अहम भूमिका निभाई। दाएं हाथ के बल्लेबाज को उनके धाकड़ प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

अपने YouTube चैनल पर बोलते हुए चोपड़ा ने सुझाव दिया कि भारत को गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हूडा के साथ नंबर 3 पर रहना चाहिए। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह बदलाव के लिए नहीं जाएंगे क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार ने आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला में अच्छा खेला। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने गेम के लिए भारत के मध्य क्रम का भी सुझाव दिया और बताया कि वह अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल को दो स्पिनरों के रूप में इस्तेमाल करेंगे।

All set for the T20Is ✅LIVE action starts in a few hours! ⏳#TeamIndia | #ENGvIND https://t.co/2UkMFLdmNw

गौरतलब है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा की वापसी अच्छी खबर है। वह कोरोना वायरस के बाद वापस आ गए हैं। ऐसे में टीम की लीडरशिप उनके हाथों में रहेगी और रणनीति भी देखने लायक रहने वाली है।

भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक

Quick Links

Edited by निरंजन
1 comment