"हैरान हूँ कि अंतिम दो टी20 में अर्शदीप सिंह टीम में नहीं हैं," पूर्व भारतीय दिग्गज का बयान

England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20

भारत (India) के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ चल रही 3 मैचों की टी20 सीरीज के अंतिम दो टी20 मैचों के लिए अर्शदीप सिंह के नाम की अनुपस्थिति पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अपने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छी शुरुआत के बाद एक करियर विस्तार मिलना चाहिए था।

अगरकर ने कहा कि हम उन्हें आईपीएल में थोड़ी पुरानी गेंद से गेंदबाजी करते देखने के आदी हैं। हमने उनको पर्याप्त नहीं देखा है। अगर वह नई गेंद से ऐसा कर सकते हैं और उस गति से आगे बढ़ सकते हैं तो हम सभी जानते हैं कि वह डेथ ओवरों में क्या कर सकते हैं। उनके लिए (पहला मैच) यह एक अच्छा दिन था, भले ही उन्हें वे दो विकेट मिले हों। उनके नाम के आगे वे दो विकेट उन्हें बेहतर महसूस कराएंगे।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह इन दो मैचों का हिस्सा नहीं है क्योंकि बाएँ हाथ से जिस तरह की गेंदबाजी उन्होंने की है उससे वह आगे ले जा सकते हैं, तो वह निश्चित रूप से भारतीय टीम के लिए एक एसेट होंगे। इसलिए मैं थोड़ा हैरान हूं कि वह (अंतिम दो मैचों में) वहां नहीं है लेकिन उन्होंने शानदार खेल दिखाया है।

गौरतलब है कि नई गेंद के साथ अर्शदीप ने शानदार स्विंग दिखाई थी। उनको अंत में दो विकेट भी मिले थे। पहले टी20 के लिए अलग टीम थी जिसमें उनको शामिल किया गया था लेकिन अंतिम दो मैचों की टीम में उनको शामिल नहीं किया गया था।

दूसरे और तीसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक

Quick Links

App download animated image Get the free App now