Create

इंग्लैंड के गेंदबाजों की दूसरे टी20 में भी जमकर धुनाई होगी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने पहले टी20 मुकाबले में काफी रन दे दिए थे
इंग्लैंड के गेंदबाजों ने पहले टी20 मुकाबले में काफी रन दे दिए थे
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भारत और इंग्लैंड के बीच (ENG vs IND) दूसरे टी20 मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दूसरे टी20 मुकाबले में भी इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई होगी और भारतीय बल्लेबाज काफी रन बनाएंगे।

भारतीय टीम ने पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। टीम के विकेट लगातार गिरते रहे लेकिन आक्रामक बल्लेबाजी जारी रही। जो भी बल्लेबाज आया उसने ताबड़तोड़ शॉट खेले और रन गति को कम नहीं होने दिया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 19.3 ओवर में 148 रन पर ही सिमट गई।

इंग्लैंड की बॉलिंग कमजोर है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा कि इंग्लैंड की गेंदबाजी कमजोर है और इसी वजह से दूसरे मैच में भी उन्हें मार पड़ सकती है।

उन्होंने कहा 'मुझे इंग्लैंड की गेंदबाजी कमजोर लग रही है। उनके पास रीस टोप्ले हैं, सैम करन थोड़ी बहुत गेंदबाजी करते हैं और डेविड विली हैं जिन्होंने पिछला मुकाबला नहीं खेला था। इसके अलावा मोईन अली और टाइमल मिल्स जैसे गेंदबाज भी हैं।'

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा 'उनके पास क्रिस जॉर्डन का ऑप्शन है जिन्होंने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी। मैंने उन्हें इतनी बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पहले कभी नहीं देखा था क्योंकि उनके खिलाफ काफी रन पड़ते हैं। यहां पर उन्होंने दो विकेट लिए और काफी फिफायती भी थे। इंग्लैंड की गेंदबाजी को एक बार फिर मार पड़ेगी, इसमें कोई शक ही नहीं है।'

आपको बता दें कि क्रिस जॉर्डन ने भारत के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में अपने चार ओवरों के स्पेल में 23 रन देकर 2 विकेट लिए थे। वो केवल एकमात्र गेंदबाज थे जिन्होंने इकॉनामिकल गेंदबाजी की थी। बाकी बॉलर काफी महंगे साबित हुए थे।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...