Create
Notifications

रोहित शर्मा ने भारत की जीत पर दी बड़ी प्रतिक्रिया, धवन के लिए कही अहम बात

England v India - 1st Royal London Series One Day International
England v India - 1st Royal London Series One Day International
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में धाकड़ प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। टीम इंडिया ने 10 विकेट के बड़े अंतर से मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त हासिल की। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मुकाबले में जीत के बाद बड़ा बयान दिया।

रोहित शर्मा ने कहा कि ओवरहेड परिस्थितियों और पिच को देखते हुए, टॉस एक सही कॉल था। हमने पहले परिस्थितियों का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया। हम परिस्थितियों के बारे में कभी चिंता नहीं करते क्योंकि हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान पर आकर इन परिस्थितियों का फायदा उठा सकते हैं। कुछ स्विंग और सीम अपफ्रंट थे और हमने उनका अच्छी तरह से फायदा उठाया। जब आप ऐसी परिस्थितियों में खेलते हैं, तो सहायता को समझना होगा और उसी के अनुसार फील्ड प्लेसमेंट करना होगा।

भारतीय कप्तान ने कहा कि हम जानते थे कि हमारे गेंदबाज गेंद को दोनों तरफ से स्विंग करा सकते हैं और इसलिए उस तरह की फील्ड उनके पास थी। शिखर और मैं एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं, सिर्फ पहली गेंद पर जजमेंट सही नहीं हुआ था। वह लंबे समय के बाद वनडे खेल रहे हैं। हम जानते हैं कि वह हमारे लिए मेज पर क्या लाते हैं। वह अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने इन परिस्थितियों में पहले भी हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। हुक एक उच्च जोखिम वाला शॉट है, मैं इसे समझता हूं लेकिन जब तक यह सही निकलता है, मैं खुश हूं।

#TeamIndia Captain @ImRo45 scored an unbeaten half-century in the chase and was our top performer from the second innings of the first #ENGvIND ODI. 👏 👏Here's a summary of his knock 🔽 https://t.co/W2hoSOeIc5

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की लेकिन भारतीय गेंदबाजी के सामने बल्लेबाज टिक नहीं पाए। इंग्लिश टीम महज 110 रन बनाकर आउट हो गई। बुमराह ने भारत के लिए 6 विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए जीत दर्ज की।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...