Create

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज ने भारत के खिलाफ पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर जताई निराशा 

जेम्स एंडरसन ने मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने पर निराशा जाहिर की
जेम्स एंडरसन ने मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने पर निराशा जाहिर की
Prashant Kumar

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज (ENG vs IND) का अंतिम टेस्ट 10 सितम्बर से मैनचेस्टर में खेला जाना था लेकिन भारतीय सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से भारतीय खिलाड़ियों ने सुरक्षा की दृष्टि से अंतिम टेस्ट में खेलने से इंकार कर दिया। भारतीय खिलाड़ियों के इंकार के बाद दोनों देशों के बोर्ड ने अंतिम टेस्ट मैच को रद्द करने का निर्णय लिया। हालांकि अंतिम टेस्ट के रद्द होने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) निराश नजर आये और उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपनी निराशा जाहिर की।

जेम्स एंडरसन ने लंकाशायर के दर्शकों के लिए निराशा जाहिर की, जिन्होंने अंतिम टेस्ट मैच को देखने के लिए टिकट खरीदे थे तथा यात्रा करके आये थे।

एंडरसन ने इंस्टाग्राम पर ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,

यह काफी शर्म की बात है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का समर इस तरह समाप्त हुआ। मैं लंकाशायर क्रिकेट में सभी के लिए, टिकट/ट्रेन/होटल के लिए भुगतान करने वाले प्रशंसकों के लिए,समर्थकों के दोनों सेटों के लिए, जो इस सीरीज का अंत देखना चाहते थे, उन सभी के लिए निराश हूं।
मुझे उम्मीद है कि यह किसी समय फिर से खेला जाएगा और मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने घरेलू मैदान पर एक और अंतरराष्ट्रीय गेम खेलने को मिलेगा जो मुझे बहुत पसंद है।

जेम्स एंडरसन ने इंग्लैंड के लिए एक और समर सीजन खेलने की जताई इच्छा

जेम्स एंडरसन का मानना है कि वह इंग्लैंड के लिए अगला समर सीजन भी खेल सकते हैं। दिग्गज गेंदबाज को उम्मीद है कि दौरों के बीच गैप की वजह से उन्हें अपना वर्कलोड मैनेज करने में मदद मिलेगी।

एंडरसन ने कुछ दिन पहले द टेलीग्राफ के लिए अपने कॉलम में लिखा था कि एक और समर सीजन खेलने का मतलब है कि मैं दिसंबर में एशेज भी खेलूंगा। मैंने अपनी योजनाओं में वेस्टइंडीज के दौरे को भी शामिल कर रखा है। बुधवार को अगले समर सीजन के लिए कार्यक्रम जारी हुआ है। शुरुआत में तीन टेस्ट हैं और उसके बीच में आराम करने और रिकवर करने के लिए बड़ा अंतर है। यह मेरे लिए मैनेज करना आसान लगता है। एशेज दौरे पर परिवार और यात्रा करने और क्वारंटीन सम्बन्धी नियमो को लेकर संदेह है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...