Create
Notifications

जसप्रीत बुमराह की तूफानी पारी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
reaction-emoji
निरंजन

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तूफानी बैटिंग का प्रदर्शन किया। बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ही ओवर में 35 रन जड़े। इनमें बल्ले से 29 रन आए। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इसे लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

माइकल वॉन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि टेस्ट क्रिकेट पागल होता जा रहा है। अब जसप्रीत बुमराह किसी ऐसे गेंदबाज के ओवर में 35 रन बना रहे हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 550 विकेट हासिल किये हैं।

Test cricket is going bonkers .. Now @Jaspritbumrah93 strikes someone with 550 Test wickets for 35 in an over .. #ENGvIND

टी20 वर्ल्ड कप 2007 में युवराज सिंह ने ब्रॉड के एक ओवर में लगातार छह छक्के जमाए थे। उस समय रवि शास्त्री कमेंट्री कर रहे थे। इस बार भी बुमराह के समय रवि शास्त्री थे। शास्त्री ने ट्विटर पर लिखा कि जब आपको लगता है कि आपने यह सब देख लिया है, तो यह गेम आपको और भी अधिक आश्चर्यचकित करता है। बुमराह की आकर्षक बल्लेबाजी ने लाल चेरी को एक ओवर में 29 रन पर समेट दिया। पहले डरबन में युवराज के साथ और अब बर्मिंघम में। ऑन एयर 35 और 36 के लिए सही जगह सही समय था।

Just when you think you have seen it all, this game surprises you even more. Fascinating batting from @Jaspritbumrah93 to smash the red cherry for 29 in an over. First in Durban with @YUVSTRONG12 & now in Birmingham. On air right place right time for 35 and 36. 🎙😉 https://t.co/w2vuPUMgRG

गौरतलब है कि पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 416 रन बनाए। इस दौरान टीम इंडिया के लिए ऋषभ पन्त और रविन्द्र जडेजा ने शतकीय पारियां खेली। अन्य बल्लेबाज खास योगदान नहीं दे पाए।

बुमराह ने ब्रॉड के एक ही ओवर को आड़े हाथों लिया और बल्ले से 29 रन जड़े। इस ओवर में अतिरिक्त रनों को मिलाकर कुल 35 रन आए। बुमराह ने 4 चौके और 2 छक्के जमाए। इस तरह उन्होंने अपनी धुआंधार बैटिंग से हर किसी को हैरान कर दिया। बुमराह 16 गेंदों में 31 रन बनाकर नाबाद रहे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...