Create
Notifications

जैक क्रॉली के आउट होने पर पूर्व कप्तान ने जताई नाराजगी 

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) शनिवार को भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में शुरुआती बल्लेबाज के 9 रन पर आउट होने के बाद जैक क्रॉली पर नाराज हो गए। क्रॉली भारत के कप्तान जसप्रीत बुमराह की ऑफ स्टंप के बाहर पिच की गई फुल लेंथ की गेंद पर लूज ड्राइव के लिए गए और शुभमन गिल के हाथों स्लिप में कैच हो गए।

स्काई स्पोर्ट्स पर नासिर हुसैन ने कहा कि आप 90 के दशक में वापस नहीं जा सकते जहां इंग्लैंड लगातार बदलता रहा। यहां खिलाड़ियों को बैक किया जाता है, तो वे ज्यादा सहज महसूस करते हैं लेकिन वह लगातार आउट होते रहे हैं। मुझे लगता है कि यह मैकलम और स्टोक्स ब्रांड की असली परीक्षा है।

हुसैन ने यह भी कहा कि क्रॉली अपने स्वयं के करियर इंचार्ज हैं। वह ऐसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी बनना चाहते हैं जिसने अपनी क्षमता का अधिकतम लाभ उठाया हो। उदाहरण के लिए बेयरस्टो अपनी पिछली तीन पारियों में सकारात्मक रहे हैं, लेकिन लापरवाह नहीं, जबकि इंग्लैंड में ओपनिंग और पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने में अंतर है।

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी क्रॉली को खेलने का मौका मिला था लेकिन वह खास नहीं कर पाए। वह मौकों का लाभ उठाने में नाकाम रहे हैं। ऐसे में नासिर हुसैन ने उन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए प्रतिक्रिया दी। भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच की पहली पारी में वह महज 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

एजबेस्टन टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने पहली पारी में 416 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया के लिए ऋषभ पन्त और रविन्द्र जडेजा ने शतकीय पारियां खेली। इंग्लैंड की टीम के लिए जेम्स एंडरसन ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट झटके।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...