Create
Notifications

हर किसी को पता है कि श्रेयस अय्यर को शॉर्ट गेंद ही डाली जाएगी, पार्थिव पटेल का बयान

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने शॉर्ट बॉल के खिलाफ श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कमजोरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दुनिया के हर एक गेंदबाज को उनकी इस कमी के बारे में पता लग गया है और इसी वजह से उन्हें जल्द से जल्द अपनी इस कमजोरी को दूर करना चाहिए।

श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों में मौका मिला लेकिन वो उसका फायदा नहीं उठा पाए। तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ एक लंबी साझेदारी निभाई लेकिन इस दौरान उनका योगदान काफी कम रहा और उन्होंने कम रन बनाए।

अय्यर ने 23 गेंद पर 28 रन बनाए और उनकी पारी में सिर्फ दो छक्के शामिल थे, इससे पता चलता है कि वो बड़े शॉट खेलने में नाकाम रहे। वहीं अय्यर एक बार फिर अपनी पुरानी कमजोरी शॉर्ट बॉल पर आउट हो गए। इस तरह की गेंदों से उन्हें लगातार दिक्कतें होती रही हैं और एक बार फिर वो उसी का शिकार बने।

हर किसी को पता है कि श्रेयस अय्यर को गेंदबाज छोटी गेंद ही डालेगा - पार्थिव पटेल

उनकी इस कमजोरी को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा 'मेरे हिसाब से श्रेयस अय्यर को ज्यादा जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी। जिस तरह से वो क्रीज में मूव होते हैं और गेंद को पुल करने की कोशिश करते हैं मेरे हिसाब से वो इससे बेहतर प्लेयर हैं। उनके पास बेहतर खेलने की क्षमता है। उन्हें अपने शॉट सेलेक्शन के बारे में सोचना होगा। अब हर किसी को पता है कि गेंदबाज उन्हें शॉर्ट बॉल ही डालेगा। उन्हें खुद ये फैसला करना होगा कि अटैक करके खेलना है या फिर सिंगल लेना है।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...