Create
Notifications

"आज कुछ ऐसा देखा जो एकदम अजीब था," बुमराह की पारी को लेकर आया बयान

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Two
reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पारी को अजीब बताया है। बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन खेलते हुए धाकड़ बैटिंग की। उन्होंने ब्रॉड को आड़े हाथों लेते हुए उनके ओवर में 35 रन प्राप्त करते हुए वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित कर दिया।

बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर डाले गए एक वीडियो में शास्त्री ने कहा कि मैं एक बार फिर से माइक पर था और 35 रन बने। मुझे लगा कि मैंने यह सब देखा है लेकिन वास्तव में नहीं। युवराज सिंह ने 36 रन मारे थे, मैंने खुद को हिट किया लेकिन आज जो हुआ वह अजीब था। यह कुछ ऐसा है जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। पहली बार भारत के कप्तान के रूप में 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह का विश्व रिकॉर्ड बना।

शास्त्री ने आगे कहा कि आपको लगता है कि आपने सब कुछ देख लिया है। लेकिन आपको एहसास होना चाहिए कि आप अभी भी गेम के छात्र हैं। किसी दिन आपको और कुछ हैरान कर देगा। आज मैंने जो देखा वह बिल्कुल विचित्र था। जसप्रीत बुमराह ने 35 रन के ओवर में अपने बल्ले से 29 रन बनाकर विश्व रिकॉर्ड तोड़ा।

3⃣5⃣ runs in one over 🔥2⃣9⃣ off Bumrah's bat 💥Here's Former Head Coach @RaviShastriOfc's take on the @Jaspritbumrah93 blitz ⚡⚡#TeamIndia | #ENGvIND https://t.co/fG2wwNstRQ

गौरतलब है कि बुमराह ने टेस्ट इतिहास में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। ब्रायन लारा का कीर्तिमान उन्होंने तोड़ते हुए 29 रन बनाए। इस दौरान बुमराह ने 4 चौके और 2 छक्के जमाए। ओवर में कुल 35 रन आए। ब्रॉड के ओवर में आये रनों के बाद युवराज सिंह के छह छक्कों को भी याद किया जाने लगा। उन्होंने साल 2007 के वर्ल्ड कप में ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के जमाए थे। बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में खेलते हुए आक्रामक रुख अपनाया।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...