Create
Notifications

रोहित शर्मा कोरोना से ठीक होकर नेट अभ्यास के लिए उतरे

कोरोना संक्रमण के कारण रोहित शर्मा पांचवें टेस्ट में नहीं खेले थे
कोरोना संक्रमण के कारण रोहित शर्मा पांचवें टेस्ट में नहीं खेले थे
निरंजन

कोरोना संक्रमण की वजह से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच खेलने से चूक गए थे। हालांकि अब वह ठीक हो गए हैं और सीमित ओवर सीरीज में खेलने के लिए तैयार हैं। इस बीच उन्होंने टीम इंडिया के साथ नेट अभ्यास भी किया है। टीम के नेट सेशन में रोहित शर्मा ने हिस्सा लिया।

बीसीसीआई ने सोमवार को रोहित शर्मा का बर्मिंघम के एजबेस्टन में नेट सेशन करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उनका सामना आर अश्विन और उमेश यादव जैसे खिलाड़ियों से था। वह अब गुरुवार को साउथैम्पटन में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हालांकि, नॉर्थम्पटनशायर के खिलाफ टी20 अभ्यास मैच में खेलने से वह चूक गए, जिसे भारत ने 10 रन से जीत लिया। चिकित्सा प्रोटोकॉल के अनुसार कोई भी खिलाड़ी जो क्वारंटीन से बाहर आया है, उसके फेफड़ों की क्षमता को चेक करने के लिए दिल की जांच की जाती है। इसमें देखा जाता है कि कोरोना वायरस के बाद यह किस तरह काम कर रहा है। इसके बाद ही खिलाड़ी को खेलने की अनुमति मिलती है। रोहित शर्मा के मामले में भी ऐसा ही हुआ है।

.@ImRo45 - out and about in the nets! 👏 👏Gearing up for some white-ball cricket. 👌 👌#TeamIndia | #ENGvIND https://t.co/nogTRPhr9a

भारतीय टीम इंग्लैंड में टी20 और वनडे सीरीज में खेलेगी। पहले टी20 के लिए अलग टीम का चयन किया गया है। कुछ सीनियर खिलाड़ी टेस्ट मैच खेल रहे हैं, ऐसे में उनको आराम देने के लिए पहले टी20 में अलग खिलाड़ी हैं। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पन्त जैसे खिलाड़ी टेस्ट मैच में खेल रहे हैं। पहले टी20 के बाद खेलने के लिए अलग टीम का ऐलान किया गया है। देखना होगा कि वापसी के बाद रोहित शर्मा का प्रदर्शन कैसा रहेगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...