Create

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की पार्टनरशिप को लेकर आरपी सिंह का बड़ा बयान 

जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी ने जबरदस्त गेंदबाजी की
जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी ने जबरदस्त गेंदबाजी की
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की जबरदस्त पार्टनरशिप को लेकर पूर्व दिग्गज बॉलर आरपी सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि बल्लेबाजी की तरह गेंदबाजी में भी पार्टनरशिप काफी जरूरी है और बुमराह और भुवी ने ये शानदार तरीके से किया।

भुवी और बुमराह की जोड़ी ने इंग्लैंड की पारी को धराशायी कर दिया। भुवनेश्वर कुमार ने अपने 3 ओवरों के स्पेल में 1 मेडन रखते हुए 3 विकेट चटकाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं जसप्रीत बुमराह ने भी दूसरे छोर से जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने खतरनाक दिख रहे लियाम लिविंगस्टोन को पवेलियन की राह दिखाई। बुमराह ने 3 ओवरों में 1 मेडन रखते हुए 10 रन देकर 2 विकेट लिए। इन दोनों गेंदबाजों की कसी हुई गेंदबाजी का ही नतीजा था कि इंग्लैंड की टीम शुरूआत से ही दबाव में आ गई और मुकाबले में कभी वापसी नहीं कर पाई।

बुमराह और भुवी की जोड़ी ने पुराना दमखम दिखाया - आरपी सिंह

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी से आरपी सिंह काफी प्रभावित हैं। मैच के बाद क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'बल्लेबाजी की ही तरह गेंदबाजी में भी पार्टनरशिप काफी जरूरी होता है। बुमराह और भुवी की जोड़ी कुछ सालों पहले तक काफी सफल जोड़ी थी। हालांकि इंजरी की वजह से ये जोड़ी टूट गई थी लेकिन आज एक बार फिर उनका पुराना अंदाज देखने को मिला। दोनों ने पहले छह ओवरों में ही इंग्लैंड के प्रमुख बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया और टीम को 49 रनों से जीत दिलाई।'

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा मैच रविवार को खेला जाएगा। इसे जीतकर टीम इंडिया 3-0 से सीरीज को जीतना चाहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...