Create

क्वारंटीन के दौरान सूर्यकुमार यादव ने बहाया जमकर पसीना, फैंस के साथ शेयर किया वीडियो 

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव
reaction-emoji
Prashant Kumar

शानदार फॉर्म में चल रहे भारतीय (Indian Cricket Team) बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इन दिनों इंग्लैंड में हैं, जहां वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (ENG vs IND) के लिए भारतीय स्क्वॉड के साथ जुड़ने से पहले क्वारंटीन अवधि पूरी कर रहे हैं। इस दौरान सूर्यकुमार लगातार अपनी फिटनेस का ख्याल रख रहे हैं और वर्कआउट कर रहे हैं। सूर्यकुमार और पृथ्वी शॉ दोनों को ही इंग्लैंड दौरे के लिए श्रीलंका से ही सीधे अवेश खान और वॉशिंगटन सुंदर की रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया गया है। अवेश और सुंदर अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें पूरे इंग्लैंड दौरे से बाहर होना पड़ा।

सूर्यकुमार यादव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटी क्लिप शेयर की और अपने प्रशंसकों को अपनी गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। फैन्स उन्हें क्लिप में वजन के साथ और बिना वजन के कई एक्सरसाइज करते हुए देख सकते हैं। यादव ने निम्नलिखित वीडियो शेयर किया और पोस्ट को कैप्शन दिया:

"Grinding it out."

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ दोनों ही खिलाड़ी इस समय आइसोलेशन में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे, जिसकी शुरुआत 25 अगस्त को होगी।

सूर्यकुमार यादव की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में धमाकेदार शुरुआत

SL vs Ind - Suryakumar Yadav 'not thinking' about Arjuna Ranatunga's  'second-string Indian side' comment

सूर्यकुमार यादव के लिए पिछला कुछ समय बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने अपने लगातार अच्छे प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। सूर्यकुमार यादव ने इस साल ही इंग्लैंड के खिलाफ टी20 डेब्यू किया था और हाल ही में समाप्त हुए श्रीलंका दौरे पर उन्होंने अपना वनडे डेब्यू किया।ऐसे में अगर उन्हें इंग्लैंड दौरे पर प्लेइंग XI में मौका मिलता है तो सभी की नजरें इन पर होंगी।

शॉ पहले ही भारत के लिए टेस्ट डेब्यू कर चुके हैं लेकिन उन्हें पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खराब प्रदर्शन के कारण टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। हालांकि ड्रॉप किये जाने के बाद शॉ ने घरेलू स्तर पर जबरदस्त बल्लेबाजी की और श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें बतौर ओपनर टीम में चुना गया।

बात की जाये भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की तो सीरीज का पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से नॉटिंघम में खेला गया लेकिन बारिश की वजह से मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। मैच के आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रन चाहिए थे और नौ विकेट शेष थे। हालांकि आखिरी दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो पाया। सीरीज का दूसरा मैच 12 अगस्त को लॉर्ड्स में खेला जायेगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...