Create
Notifications

रोहित शर्मा ने उमरान मलिक को वर्ल्ड कप टीम में चुनने की संभावना पर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने बुधवार को टीम के नेट सेशन में जमकर अभ्यास किया
रोहित शर्मा ने बुधवार को टीम के नेट सेशन में जमकर अभ्यास किया
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारत (India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि अगर उमरान मलिक टीम की जरूरतों को पूरा करते हैं तो ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए चुने जाने की पूरी संभावना है। आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए शानदार प्रदर्शन के बाद मलिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह बनाई।

रोहित शर्मा का कहना है कि वह हमारी योजना में है। हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि टीम को उनसे क्या चाहिए। हां, कई बार हम कुछ लोगों को आजमाना चाहते हैं और उमरान निश्चित रूप से उन लोगों में से एक हैं। विश्व कप पर एक नजर रखते हुए हम देखना चाहते हैं कि वह हमारे लिए क्या पेशकश करते हैं। वह निश्चित रूप से एक रोमांचक संभावना है। आईपीएल के दौरान हमने देखा कि वह तेज गेंदबाजी कर सकते हैं। उनको भूमिका देने के बारे में है, चाहे हम उनसे नई गेंद से गेंदबाजी करना चाहते हैं या बीच के ओवरों में उनका उपयोग करना चाहते हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में कोरोना वायरस के कारण बाहर रहने वाले रोहित शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना फ्रेंचाइजी क्रिकेट से अलग होता है। उन्होंने कहा कि दोनों में भूमिका अलग होती है। कुछ खास कौशल के खिलाड़ी होते हैं जिनका इस्तेमाल करना होता है। यह समझना होता है कि उनमें किस तरह से हर किसी को फिट किया जा सकता है। गौरतलब है कि भारतीय टीम इंग्लैंड में 7 जुलाई को पहला टी20 खेलेगी। सीरीज में तीन मैच हैं। पहले टी20 की टीम अलग है। बाकी दो मैचों की टीम दूसरी है।

The @BCCI captain has arrived 👀@ImRo45 has a net session at The Ageas Bowl, what a player 😍Let us know if you want to see more of Rohit from the nets! #ENGvIND #TeamIndia #RohitSharma #BCCI https://t.co/kkoIH2jdD3

पहले टी20 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...