Create
Notifications

भारतीय टीम में बदलाव की संभावना को लेकर आया बड़ा बयान

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत (India) के खराब प्रदर्शन के बावजूद जहीर खान (Zaheer Khan) रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में सीरीज के निर्णायक मैच के लिए मेहमान टीम की प्लेइंग इलेवन में भारी बदलाव होते हुए नहीं देख रहे हैं। जहीर का मानना है कि टीम इंडिया ने गेंदबाजी में अच्छा किया है।

पूर्व भारतीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को लगता है कि मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के साथ ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा के अलावा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी गेंदबाजी आक्रमण के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है।

क्रिकबज से बातचीत में जहीर ने कहा कि मुझे भारत से किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है। दोनों स्पिनर और हार्दिक अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं इसलिए उन्होंने अपने संयोजन को दुरुस्त कर लिया है। एकमात्र बहस अर्शदीप सिंह के इर्द-गिर्द हो सकती है कि क्या वह उस स्विंग को पाने के लिए प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेंगे। यही एकमात्र बदलाव है जिसकी मैं उम्मीद कर रहा हूं।

गौरतलब है कि दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी कर दिया था लेकिन बल्लेबाजी लाइन अप अपना कार्य ठीक से नहीं कर पाई और इंग्लैंड ने 100 रनों के बड़े अंतर से इस मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए सीरीज भी बराबर कर दी। रविवार को खेला जाने वाला तीसरा मुकाबला निर्णायक की भूमिका में है, ऐसे में दोनों टीमों के लिए ही यह मैच काफी अहमियत रखता है।

Snapshots from #TeamIndia's nets session ahead of the third and final ODI against England at Manchester.#ENGvIND https://t.co/twA8AYKUgj

भारतीय टीम में विराट कोहली, ऋषभ पन्त के बल्ले नहीं चले हैं। दोनों से इस मुकाबले में उम्मीदें रहेंगी। दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम के मुख्य बल्लेबाज प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। जो रूट भी लगातार फ्लॉप रहे हैं और बेन स्टोक्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...