"मैं कहीं भी बल्लेबाजी करके खुश हूं" - इंग्लैंड की ओपनर ने मध्यक्रम में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया 

डेनियल वायट मध्यक्रम में खेलती हुई नजर आएँगी
डेनियल वायट मध्यक्रम में खेलती हुई नजर आएँगी

इंग्लैंड के लिए वर्ल्ड कप 2022 में बतौर ओपनर अच्छा करने वालीं डेनियल वायट (Danielle Wyatt) एक बार फिर मध्यक्रम में वापस आ सकती हैं। वायट ने वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन 129 रनों की शतकीय पारी खेली थी और अपनी टीम की जीत में अहम रोल निभाया था।

इंग्लैंड को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सोमवार से वनडे सीरीज खेलनी है और उम्मीद है कि दिग्गज बल्लेबाज वापस मध्यक्रम में खेलती हुई दिखाई देगी। वायट के मध्यक्रम में आने से ऑलराउंडर एमा लंब एक बार फिर से अपनी ओपनिंग जोड़ीदार टैमी ब्यूमोंट के साथ पारी की शुरुआत करते हुए नजर आ सकती हैं।

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने वायट के हवाले से कहा,

मैं कहीं भी बल्लेबाजी करके खुश हूं। मैं ऊपर और नीचे के क्रम में रही हूं, लेकिन यह ठीक है। मैं शुरुआती XI में शामिल होकर खुश हूं। बहुत सारे कोचों ने अतीत में कहा है कि मैं वनडे क्रिकेट में क्रम में फ्लेक्सिबल हूं, और मैं वह कोई भी भूमिका निभा सकती हूँ, जिसके लिए मुझे कहा जाता है। यह मेरी भूमिका में वास्तव में स्पष्ट होने के बारे में है, कप्तान या कोच से बात करना कि मेरी भूमिका क्या रहने वाली है और बस वास्तव में अच्छी तरह से तैयारी करें - चाहे वह नई गेंद हो या पुरानी गेंद - मेरी योजना के बारे में और मैं इसके बारे में कैसे जा रही हूँ।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड का स्क्वाड

हीदर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, लॉरेन बेल, कैथरीन ब्रंट, केट क्रॉस, एलिस डेविडसन-रिचर्ड्स, चार्ली डीन, सोफिया डंकले, सोफी एकलेस्टन, एमी जोन्स, एमा लैंब, नताली शीवर, इस्सी वोंग, डेनियल वायट

इंग्लैंड की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का आगाज 11 जुलाई से करेगी। सीरीज के अन्य दो मुकाबले क्रमशः 15 और 18 जुलाई को खेले जायेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now