COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम घोषित, आदिल राशिद को बुलाया वापस

SENIOR ANALYST
30   //    26 Jul 2018, 16:40 IST

भारत के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए इंग्लैंड की 13 सदस्यीय टीम घोषित कर दी गई है। ख़ास बात यह रही कि संन्यास ले चुके आदिल राशिद को वापस टीम में बुलाया गया है। उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट 2016 में चेन्नई में भारत के खिलाफ ही खेला था। काउंटी क्रिकेट में एसेक्स की तरफ से खेलने वाले जैमी पोर्टर को पहली बार इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है।

पहला मुकाबला एजबेस्टन में 1 अगस्त से शुरू होना है। न्यूजीलैंड दौरे पर बाद पहली बार मोइन अली को भी टीम में शामिल कर लिया गया है। क्रिस वोक्स अभी भी चोट से उबर रहे हैं इसलिए उनके नाम पर विचार नहीं किया गया है। मोइन अली और आदिल राशिद को टीम में वापस बुलाने का मुख्य कारण स्पिन विभाग में पैनापन लाना है। भारत के मुकाबले इंग्लैंड का स्पिन विभाग उतना मजबूत नहीं है। यही वजह रही है कि आदिल राशिद को करीबन 2 साल बाद टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया गया है।

इससे पहले कयास भी लगाये जा रहे थे कि इंग्लैंड टीम प्रबंधन राशिद को टीम में फिर से देखना चाहता है। देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या आदिल राशिद पहले टेस्ट में अपनी सीमित ओवर फॉर्म दर्शाने में कामयाब रह पाते हैं अथवा नहीं।

 

इंग्लैंड की टीम

कीतन जेनिंग्स, एलिस्टेयर कुक, जो रूट (कप्तान), डेविड मलान, जोस बटलर, मोइन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, जॉनी बेयरस्टो, जेम्स एंडरसन, सैम करन, जैमी पोर्टर, आदिल राशिद और बेन स्टोक्स।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...