भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट मुकाबले के लिए नवी मुंबई पहुंची इंग्लैंड टीम, जबरदस्त अंदाज में स्वागत का वीडियो आया सामने 

(Photo Courtesy: ECB Instagram)
(Photo Courtesy: ECB Instagram)

भारत और इंग्लैंड (India W vs England W) की महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज समाप्त हो गई है। इस सीरीज पर इंग्लैंड ने 2-1 से अपना कब्जा जमाया। हालांकि पहले दो मैच में हार के बाद भारतीय टीम ने तीसरे मैच में वापसी की और आखिरी मुकाबला अपने नाम किया। अब मेजबान भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच एक टेस्ट खेला जाना है, जिसके लिए मेहमान टीम नवी मुंबई पहुंच गई है। यहां पहुंचने पर इंग्लैंड टीम (England Womens Cricket Team) का भव्य स्वागत किया गया।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी नवी मुंबई में होटल में प्रवेश करते नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका स्वागत ढोल बजाकर किया गया। भारत में इस पारंपरिक अंदाज में हुए स्वागत को देख इंग्लैंड की महिला टीम की खिलाड़ी काफी खुश नजर आईं और कुछ तो ढोल की आवाज पर थिरकते हुई भी नजर आईं। इंग्लैंड क्रिकेट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए भारत में हुए इस शानदार स्वागत की जमकर तारीफ की है।

आपको बता दें कि भारतीय टीम भले ही टी20 सीरीज इंग्लैंड से हार गई हो लेकिन आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद उनका मनोबल जरूर बढ़ा होगा। अब इसी मनोबल के साथ भारतीय टीम इंग्लैंड के सामने टेस्ट मैच खेलने उतरेगी। दोनों टीमों के बीच यह टेस्ट मुकाबला 14 से 17 दिसंबर के बीच नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम लम्बे समय बाद टेस्ट मुकाबला खेलते हुए नजर आएगी। ऐसे में टीम इस सीरीज में अपना बेस्ट प्रदर्शन करते हुए मुकाबला अपने नाम करना चाहेगी। भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों मजबूत नजर आ रही है। ऐसे में फैंस को पूरी उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar