COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

England vs India: आखिरी 2 टेस्ट मैचों के लिए यह 3 खिलाड़ी भारतीय टीम से हो सकते हैं बाहर

12   //    22 Aug 2018, 18:25 IST

लॉर्ड्स में इंग्लैंड के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम ने ट्रेंट ब्रिज में खेले गए तीसरे टेस्ट में शानदार वापसी की है। हालांकि, पांच मैचों की इस टेस्ट श्रृंखला में भारतीय टीम के लिए चौथा और पांचवां टेस्ट बहुत अहम होगा।

घरेलू क्रिकेट में मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, पृथ्वी शॉ और मोहम्मद सिराज जैसे युवा और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बाद चयनकर्ता इन्हें इंग्लैंड की कठिन परिस्थितियों में आज़माने के इच्छुक होंगे। ऐसे में वर्तमान भारतीय के कुछ खिलाड़ियों को अंतिम दो टेस्ट मैचों में बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

तो आइये ऐसे तीन भारतीय खिलाड़ियों पर एक नज़र डालें जिनको आगामी दो टेस्ट मैचों से बाहर किया जा सकता है:

दिनेश कार्तिक



अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कार्तिक की वापसी एक सनसनी से कम नहीं थी। निदहास ट्रॉफी के फाइनल में आखिरी गेंद पर छक्का मारकर टीम को जीत दिलाने वाले इस बल्लेबाज़ को भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिए साहा के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में चुना गया था।

रणजी ट्रॉफी और आईपीएल में रनों का ढेर लगाने के बाद दिनेश कार्तिक ने राष्ट्रीय टीम में वापसी की, लेकिन वह टेस्ट सीरीज में अबतक बुरी तरह विफल रहे हैं। तमिलनाडु के बल्लेबाज ने अपनी चार पारियों में केवल 21 रन बनाए हैं और दो बार शून्य पर आउट हुए हैं। इसके अलावा उनकी विकेटकीपिंग भी कुछ खास नहीं रही है।

1 / 3 NEXT
Fetching more content...