COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: रवि शास्त्री ने केएल राहुल के मध्यक्रम में खेलने की ओर इशारा किया

FEATURED WRITER
32   //    30 Jul 2018, 10:11 IST

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस बात की ओर इशारा किया है कि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में केएल राहुल मध्यक्रम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। इसके अलावा शास्त्री को उम्मीद है कि पुजारा भी जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे।

ईएसपीएन के साथ इंटरव्यू में रवि शास्त्री ने कहा, "केएल राहुल को तीसरे ओपनर के तौर पर टीम में चुना गया है। टीम का तीसरा ओपनर टॉप 4 में कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता है। हम आपको कई बार अपने फैसलों से चौंका सकते हैं और आपको इसके लिए तैयार रहना चाहिए।"

इस बात को लेकर काफी चर्चा चल रही है कि पहले टेस्ट में नंबर तीन पर चेतेश्वर पुजारा की जगह शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को मौका दिया जाना चाहिए। राहुल ने एसेक्स के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। राहुल ने छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 58 रनों की पारी खेली थी और दूसरी पारी उन्होंने पारी की शुरूआत करते हुए 36 रन बनाए थे।

पुजारा की मौजूदा फॉर्म में उनके खिलाफ जा रही है और वो काफी संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। एसेक्स के खिलाफ हुए अभ्यास मैच में भी वो सिर्फ 1 और 23 रन ही बना पाए थे।

पुजारा को लेकर कोच ने कहा, चेतेश्वर पुजारा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि वो जल्द ही बड़ी पारी खेलने में कामयाब होंगे। उन्हें विकेट पर समय बिताने की जरूरत है। वो अगर 60 -70 बनाते हैं, तो वो एक अलग ही खिलाड़ी दिखने लगेंगे। मेरा काम है कि उन्हें भरोसा दिलाना।"

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए पहले मैच में टीम चुनने में काफी सिरदर्द होने वाला है। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि राहुल पहले टेस्ट में मुरली विजय के साथ पारी की शुरूआत करते हैं या फिर चेतेश्वर पुजारा की जगह नंबर तीन पर खेलते हुए नजर आएंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...