COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

England vs India, 3rd Test: दूसरे दिन भारतीय टीम के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

27   //    20 Aug 2018, 11:26 IST

इंग्लैंड और भारत के बीच ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने मेजबानों के खिलाफ मैच पर शिकंजा कस लिया है। भारतीय टीम पहली पारी में 329 रन बनाकर आउट हुई, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 161 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दूसरी पारी में भारत ने दूसरे दिन स्टंप्स तक 124/2 का स्कोर बना लिया है। भारत की तरफ से हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए।

आइए जानते हैं दूसरे दिन के खेल के बाद किसने क्या कहा:

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा ' एक सत्र में 10 विकेट, भारतीय गेंदबाजों द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन। हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की। मैच अभी भारत के पक्ष में है।'

 




इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा ' जितना अच्छा प्रदर्शन इंग्लैंड ने पिछले 2 हफ्ते में किया था, उतना ही खराब प्रदर्शन इन दो सत्र में किया। मैं अपना सर खुजाते हुए सोच रहा हूं कि हमारी टेस्ट टीम में निरंतरता की कमी कितनी है।

 



पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भारतीय टीम की तारीफ की। उन्होंने कहा ' दूसरे सेशन में भारत ने इंग्लैंड को ऑल आउट कर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या और बाकी के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। 168 रनों की लीड काफी बड़ी होती है। उम्मीद है कि बल्लेबाज इसका पूरा फायदा उठाएंगे। मैच अब पूरी तरह से हमारे नियंत्रण में है।

 



पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने हार्दिक पांड्या और अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे ऋषभ पंत के विकेटकीपिंग की तारीफ की। उन्होंने कहा ' विकेट के आगे और पीछे दोनों जगह जबरदस्त प्रदर्शन। हार्दिक पांड्या को 5 विकेट चटकाने और ऋषभ पंत को 5 कैच लपकने के लिए बधाई।

 



प्रज्ञान ओझा ने हार्दिक पांड्या को उनके 5 विकेट के लिए बधाई दी और बल्लेबाजों से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की।

 



दिग्गज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा 'भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन सबसे अच्छी बात ये रही कि बल्लेबाजों ने नई गेंद का काफी बेहतरीन तरीके से सामना किया। भारतीय टीम के लिए सबसे फायदेमंद चीज यही रही। इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम इतनी सहज नजर नहीं आ रही थी।

 



 



 

Fetching more content...