Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

England vs India: "चोट के बाद विराट कोहली पहले से ज्यादा खतरनाक खिलाड़ी साबित हो सकते हैं"

FEATURED WRITER
50   //    17 Aug 2018, 16:00 IST

इंग्लैंड टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि भले ही विराट कोहली इस समय पीठ की चोट से उबर रहे हैं, लेकिन फिर भी वो तीसरे टेस्ट में पहले ज्यादा खतरनाक खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 18 अगस्त से नॉटिंघम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली लॉर्ड्स टेस्ट में पीठ दर्द से जूझते हुए नजर आए थे, जिसके कारण वो चौथे दिन फील्डिंग के लिए भी नहीं आ पाए थे। हालांकि वो बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन इस बीच वो बिल्कुल भी सहज नहीं दिख रहे थे।

ट्रेवर बेलिस ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुुए मीडिया से कहा, "हम विराट कोहली की चोट को लेकर चिंतित नहीं है। इसका मतलब साफ है कि वो पहले से ज्यादा खतरनाक खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। हमने पहले भी देखा है, जब कोई खिलाड़ी चोट के साथ खेलता है, तो उसका प्रदर्शन काफी शानदार रहता है। मुझे उम्मीद है कि वो जरूर खेलेंगे और इससे हमारी रणनीति में कोई बदलाव नहीं आएगा।"

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खुद अभ्यास सत्र के बाद ट्वीट किया, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अब वो फिट हैं और कल से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

इंग्लैंड की टीम इस समय 5 मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हैं और उनकी ट्रेंट ब्रिज में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करते हुए अजेय बढ़त हासिल करने पर होगी। बेलिस को लगता है कि ट्रेंट ब्रिज की विकेट भी लॉर्ड्स की तरह ही होगी।

इसके अलावा तीसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स को भी टीम में शामिल किया गया है, लेकिन बेलिस का मानना है कि स्टोक्स ने न्यूजीलैंड दौरे पर पूरी टीम से माफी मांगी थी, लेकिन अब उन्हें पब्लिक से भी माफी मांगनी चाहिए और साथ ही में जरूरी नहीं है कि उन्हें तीसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिले।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...